क्राइम

…..जब थाना प्रभारी हुलिया बदलकर पहुंचे हुक्का बार…..अंदर का नज़ारा देख रह गये हैरान….फिर पुलिस टीम ने ….

रायपुर 7 नवंबर 2021। रायपुर पुलिस की सख्ती और ताबड़तोड़ कार्रवाई के बावजूद कई हुक्का बार हिमाकत दिखाने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। राजधानी के एक ऐसे ही हुक्का बार पर देर शाम रायपुर पुलिस ने छापा मारा। खास बात ये रही कि खुद आज़ाद चौक थाना प्रभारी हुलिया बदलकर हुक्का बार पहुंचे और हुक्का ऑर्डर किया। जैसे ही बार संचालक ने हुक्का परोसा इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने संचालक सहित 6 लोगों को दबोच लिया।

पूरा मामला आज़ाद चौक इलाके के समता कॉलोनी स्थित चितवन कैफे का है, जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि चोरी छुपे हुक्का पिलाने का काम कैफे में चल रहा है। मुखबिर सूचना मिलने पर कि चितवन कैफे में अवैध रूप से हुक्का बार संचालन की जानकारी के बाद थाना प्रभारी आजाद चौक निरीक्षक रवि तिवारी ग्राहक बनकर वहां पहुंचे तथा अपनी टीम के द्वारा चितवन कैफे में छापामार कार्यवाही की। जहां पर मौके से बड़ी संख्या में हुक्का, हुक्का का पाइप फ्लेवर्स इत्यादि समान जप्त किया।

हुक्का बार संचालक अभिषेक मोटवानी समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर कोटपा एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।

दरअसल SP प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर राजधानी में लगातार नशे के खिलाफ छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। IG-SP कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री ने हुक्का बारों को बंद करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद रायपुर पुलिस लगातार हुक्का कैफे और बारों पर कार्रवाई कर रही है।

Back to top button