क्राइम

CG: पुलिस को चकमा देकर कैदी हुआ फरार, कोर्ट में पेशी के बाद जेल शिफ्ट करने के दौरान हुई घटना,पुलिस तलाश में जुटी

कांकेर 26 जुलाई 2023। कांकेर जिला में पुलिस को चकमा देकर एक विचाराधीन कैदी फरार हो गया। बताया जा रहा हैं कि रेप के मामले में जेल में बंद कैदी को कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था। पेशी से जेल ले जाने के दौरान शातिर कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने फरार बंदी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक कांकेर पुलिस ने रेप के आरोप में मोहनीश कोडोपी को जिला जेल कांकेर में न्यायिक रिमांड पर भेजा था। आज बुधवार को विचारधीन कैदी को जिला कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट से वापसी के दौरान शाम के वक्त तेज बारिश हो रही थी। इसी दौरान जेल के समाने से विचाराधीन बंदी मोहनीश ने पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया।

इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुट गई है। कांकेर जेल अधीक्षक एसएल नायक ने बताया कि आज विचाराधीन बंदी मोहनीश को कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट से जिला जेल लाने के दौरान पुलिस को चकमा देकर वह फरार हो गया। वही सब इंस्पेक्टर अजय साहू ने बताया कि जेल परिसर से विचारधीन कैदी के भागने का जानकारी पुलिस को मिली है। इस जानकारी के बाद सभी थानों में एलर्ट जारी फरार कैदी की तलाश की जा रही है।

Back to top button