क्राइमबिग ब्रेकिंग

शिक्षक सहित 3 की मौत : तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर, शिक्षक, पूर्व आर्मी जवान सहित 3 की मौत, 3 घायल …होली कार्यक्रम में जा रहे थे सभी

बहरोड़ 18 मार्च 2022। राजस्थान के बहरोड़ में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक शिक्षक समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतक में शिक्षक के अलावे एक REET  की तैयारी कर रहा था और सेना की नौकरी छोड़ी थी। घटना दिल्ली-जयपुर हाईवे की है। हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गयी। टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गये, वहीं तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं तीन लोग घायल हो गये, जिसमें एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

मृतक में अल्केश कुमार, मनोज यादव और विक्रम मास्टर शामिल हैं। घायल में एक रोशन की हालत गंभीर बतायी जा रही है। मनोज यादव 5 साल पहले शॉट टर्म सर्विस से सेना से रिटायर हुआ था और REET की तैयारी कर रहा ता। वहीं विक्रम स्कूल में टीचर था।

जानकारी के मुताबिक होली में सभी एक कार में सवार होकर बहरोड़ से नीमराणा जा रहे थे। कार फुल स्पीड में थी, उसी रफ्तार में वो सड़क किनारे ट्रक में घुस गयी। स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा सका।

Back to top button