क्राइम

शिक्षिका के साथ हैवानियत : शर्मनाक- पति ने दोस्त व नौकर के साथ मिलकर पत्नी संग करवायी दरिंदगी…. शिक्षिका की शिकायत पर FIR दर्ज….मेट्रोमॉनियल साइट के जरिये हुई थी शादी

रायपुर 17 जनवरी 2022। शिक्षिका से गैंगरेप और अप्राकृतिक सेक्स की शर्मनाक घटना सामने आयी है। उससे भी शर्मनाक बात ये है कि शिक्षिका के साथ ये कृत्य किसी अनजान ने नहीं, बल्कि उसके पति और दोस्तों ने मिलकर किया। मामला इंदौर का है, जहां बेमेतरा में पदस्थ शिक्षिका से पति ने फार्म हाउस में महीनों रखकर कई दफा गैंगरेप कराया। इस दौरान कई अश्लील वीडियो भी शूट किये गये। इस मामले में महिला शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। हैवानियत की इंतहा इतनी थी कि पति और दोस्तों ने ही नहीं, बल्कि नौकरों ने भी उसका गैंगरेप किया।

महिला शिक्षिका से गैंगरेप कराने वाले पति का नाम राजेश विश्वकर्मा है, वो बिल्डर है। राजेश का इंदौर के शिप्रा थाना इलाके में एक फार्म हाउस है। शिप्रा थाना पुलिस ने फार्म हाउस पर पत्नी के साथ गैंगरेप करने के मामले में आरोपित बिल्डर पति, नौकर अंकेश बघेल, विपिन भदौरिया और दोस्त विवेक विश्वकर्मा व अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

32 साल की शिक्षिका की राजेश के साथ मेट्रोमॉनियल साइट के जरिये दोस्ती हुई थी और फिर अक्टूबर में शादी हुई थी। राजेश अकेले ही बेमेतरा पहुंचा और फिर शिक्षिका के साथ शादी की और उसे अपने साथ इंदौर ले गया। शादी करके वह इंदौर आया और उसने चार दिन रिजेन्टा होटल में रुकवाया। यहां से 29 अक्टूबर को वह मांगलिया स्थित अपने फार्म हाउस पर ले गया। यहां कुछ दिन ठीक से रखने के बाद गाली-गलौज और मारपीट कर अप्राकृतिक कृत्य करने लगा, महिला के मना करने पर वह उसके प्रायवेट पार्ट को सिगरेट से जला देता।

निर्वस्त्र कर भेजता था गैगरेप के लिए दोस्तों और नौकरों के पास

आरोपित पति ने नौकर और दोस्तों के साथ मिलकर कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया।दुष्कर्म के बाद गर्भ न ठगरे इसलिए वह गर्भ निरोधक गोलियां खिला देता था। पति ने कई बार नग्न और अर्धनग्न अवस्था में फोटो और वीडियो बनाए और कहा कि उसने यदि किसी से शिकायत की तो वह इन्हे वायरल कर देगा। महिला ने बताया कि वह दोस्तों से जबरदस्ती बात करवाता था। बात नहीं करने पर वह गले पर चाकू रख देता और फिर अश्लील बातें बोलने के लिए कहता।इन बातों को वह रिकार्ड कर लेता था था।यदि पत्नी मना करती तो उसके प्रायवेट पार्ट को सिगरेट से दाग देता और चाकू से जान से मारने की धमकी देता था।महिला ने गैंगरेप और प्रताड़ना की शिकायत शनिवार को थाने में की थी। नौकरों अंकेश, विपिन और दोस्त विवेक के सामने निर्वस्त्र भेजता और फिर सभी मिलकर महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करते।आरोपित ने तीन महीने पहले महिला को अपने घर छत्तीसगढ़ भेज दिया और जाने के पहले जाली स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर करवा लिए। महिला जब अपने घर गई तो उसके पीछे नौकर विपिन भदौरिया और एक अन्य साथी को भेज दिया।

पति का फार्म हाउस था अय्याशी का अड्डा

पत्नी से गैंगरेप के आरोपी बिल्डर ने फार्म हाउस को अय्याशी का अड्‌डा बना रखा है। यहां बने बार में महंगी शराब की बोतलें मिली हैं। लग्जीरियस ऑडी कार खड़ी है। कॉटेज भी बना रखा है। घूमने के लिए छोटी ट्रैवलिंग की गाड़ियां और स्पोर्ट्स साइकिल रखी थीं। फार्म हाउस में सेक्स टॉय भी मिले हैं। फर्नीचर से लेकर कमरे तक यानी सब कुछ लग्जीरियस है। राजेश का नौकर विपिन इस फार्म हाउस की देखरेख करता है। फार्म हाउस में न्यूड पार्टियां भी होती रही हैं। ज्यादातर लड़कियां विपिन और अंकेश लाते थे। पीड़िता ने यहां लड़कियों को भी आकर पार्टी करते देखा है।फार्म हाउस से सेक्स टॉय और आर्टिफिशियल हथियार मिले हैं।

Back to top button