क्राइम

CG- बेवा बहू से जेठ ने मारपीट कर किया बलात्कार, पीड़िता ने थाने में कराई रिपोर्ट दर्ज, पुलिस पकड़ती उससे पहले ही आरोपी की लाश फांसी के फंदे पर मिली

जांजगीर 28 मार्च 2022 । जांजगीर जिला में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है, यहां एक शख्स ने अपने सगे छोटे भाई की बेवा पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद बलात्कार की घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने जब इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस आरोपी जेठ को गिरफ्तार करती उससे पहले आज सुबह आरोपी की लाश फांसी के फंदे पर मिली है।

पूरा घटनाक्रम शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि कचंदा गांव में रहने वाले श्याम सुंदर कश्यप के खिलाफ एक दिन पहले ही रविवार को उसके छोटे भाई की विधवा पत्नी ने बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी । पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 4 साल पहले उसके पति की करंट लगने से मौत हो चुकी है। जिसके बाद से उसके पति के बड़े भाई और रिश्ते में जेठ श्याम सुंदर की उस पर बुरी नजर रही । पीड़िता की माने तो आरोपी जेठ ने उसके साथ दो बार डरा धमकाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया, और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गयी। रविवार को भी आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट कर जबरन रेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

वहीं इस घटना से पहले आरोपी श्यामसुंदर ने गांव में ही रहने वाले भुनेश्वर कश्यप के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था, जहां बीच बचाव करने पहुंची भुनेश्वर की बेटी उपासना के साथ भी आरोपी ने रॉड से मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। इन दोनों मामलों पर शिवरीनारायण पुलिस ने अलग-अलग अपराध दर्ज कर आरोपी श्यामसुदर कश्यप की पतासाजी कर रही थी। इस बीच सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने गांव में ही तालाब के किनारे पेड़ पर फांसी के फंदे पर श्याम सुंदर कश्यप की लाश मिलने की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतरवा कर पीएम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस की प्राथमिक जांच और पूछताछ में लोक लाज और पुलिस की कार्रवाई से आरोपी द्वारा आत्महत्या कर लिये जाने की आशंका जताई जा रही है।

Back to top button