हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

रोड एक्सीडेंट में 7 की मौत: शादी तय कर लौट रहा परिवार सड़क हादसे का हुआ शिकार, 6 साल के बच्चे समेत 7 की मौत

जौनपुर 10 मार्च 2024। भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। यहां रविवार तड़के 2.30 बजे कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार ट्रक में फंस गई और करीब 100 मीटर तक घिसटती चली गई।जिसके कारण गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और कार सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 6 साल के बच्चे ने वाराणसी के BHU में इलाज के दौरान दम तोड़ा। 2 की हालत गंभीर है।

जानकारी के मुताबिक परिवार बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला था। सभी लोग बेटे के लिए लड़की का छेका लेकर प्रयागराज जा रहे थे। लेकिन जैसे ही कार गौरा बादशाहपुर के प्रसाद कॉलेज के पास पहुंची, तो सामने से आ रही ट्रक से भिड़ गई। हादसे में लड़के के पिता, दो भाई, 6 साल का भतीजा, भाभी, ताउ और मामी की मौत हो गई है।

परिवार अपने घर से 9 मार्च को शाम पांच बजे कार से निकला था। 10 मार्च को रात ढाई बजे जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र प्रसाद तिराहे के पास हादसा हो गया। ट्रक ने अर्टिगा कार में टक्कर मार दी। सफर सिर्फ एक से दो घंटे का ही बचा था, पर उससे पहले हादसा हो गया।घटना में 6 की ऑन स्पॉट मौत हो गई। एक 8 साल की बच्चे की इलाज के दौरान वाराणसी ट्रॉमा सेंटर में मौत हुई। बाकी दो लोग अभी वाराणसी में भर्ती हैं। परिवार सीतामढ़ी में रीगा द्वितीय पंचायत के फंदह गांव वार्ड नंबर-14 के रहने वाला है।

 

 

Back to top button