क्राइम

बीबियों की अदला-बदली का चल रहा था रईशजादों का रैकेट…..WhsasApp और मैसेंजर के ग्रुप से चलता था स्कैंडल, 7 गिरफ्तार

कोट्टायम 11 जनवरी 2022। केरल में पत्नियों की अदला-बदली के लिए चलाए जा रहे एक बड़े रैकेट का खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि WhatsApp और Messenger पर इसके लिए ग्रुप्स बनाए गए थे जिसमें करीब एक हजार लोगों को जोड़ा गया था. स्कैंडल में शामिल रहे 7 लोगों को पुलिस ने कोट्टायम  से गिरफ्तार कर लिया है. 25 से अधिक लोग पुलिस की निगरानी में हैं.

गिरफ्तारी तब हुई जब एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह उसे अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था. इससे पहले कायमकुलम से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी.

इस मामले में चांगनचेरी के डिप्टी एसपी, आर श्रीकुमार ने कहा- “पहले तो वे टेलीग्राम (Telegram) और मैसेंजर (Messenger) ग्रुप्स में शामिल होते फिर एक-दूसरे से मिलते थे. हमने शिकायत करने वाली महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके पीछे एक बड़ा रैकेट है और हम इस मामले के बाकी आरोपियों की तलाश में है.”

गिरफ्तार किए गए लोग केरल के अलाप्पुझा, कोट्टायम और एर्नाकुलम  के रहने वाले हैं. पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि राज्य के कई एलीट क्लास के लोग इस रैकेट का हिस्सा हैं.

Back to top button