क्राइम

CG – मछली मारने नाला मेें उतरे ग्रामीण करेंट की चपेट में आये, 2 की मौके पर ही मौत, 3 अन्य ने भागकर बचाई जान, गांव में पसरा मातम….

 

महासमुंद 26 फरवरी 2022 । महासमुंद जिले में मछली मारने के लिए नाला में जाल बिछा रहे ग्रामीणों के करंट की चपेट में आने से 2 ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य ग्रामीण किसी तरह अपनी जान बचाकर बाहर निकल आये।

पूरा घटनाक्रम महासमुंद जिला के कोतवाली थानांतर्गत सितली नाला डायवर्सन का है। बताया जा रहा है कि ग्राम पतेरापाली निवासी 60 वर्षीय साकू राम ध्रुव और 55 वर्षीय जीवराज सहित तीन अन्य ग्रामीण मनरेगा में काम करने के नाम पर घर से सुबह निकले थे। मनरेगा का काम खत्म करने के बाद सभी ग्रामीण सितली नाला डायर्वसन मे मछली मारने के लिए जाल बिछा रहे थे, इसी दौरान नाला मे खेत की सिचाई के लगे पंप से करेंट की चपेट मे जीवराज जा गया।

जीवनराज को करंट लगने से तड़तता देख उसे बचाने के लिए गये साकू राम भी करंट की चपेट में आ गया, और दोनों की मौके पर ही करंट लगने से मौत हो गयी। वही इस घटना को देख मौके पर मौजूद तीन अन्य ग्रामीण अपनी जान बचाने मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी के बाद कोटवार ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने इस घटना मे मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। वही दूसरी तरफ एक ही गांव के दो ग्रामीणों की मौत की खबर के बाद गांव मे मातम व्याप्त हो गया है।

Back to top button