क्राइम

CG NEWS : होटल के कमरे में फांसी के फंदे पर मिली युवक-युवती की लाश, पुलिस मौके पर पहुंची,एक दिन पहले ही दोनों ने……

कोरबा 9 मई 2023। कोरबा में एक होटल के कमरे से युवक-युवती की फांसी के फंदे पर लाश मिली हैं। घटना की जानकारी के बाद सनसनी फैल गयी। कमरे में लाश मिलने की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में बताया जा रहा हैं कि दोनों युवक-युवती पास के ही गांव के रहने वाले हैं, जिन्होने सोमवार की रात होटल में आकर कमरा लिया था। पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही हैं।

प्रेमी जोड़े की लाश मिलने का मामला कोतवाली थाना के होटल चंदेला का बताया जा रहा हैं। सीतामणी क्षेत्र में संचालित होटल चंदेला में एक दिन पहले ही ग्राम तिलकेजा निवासी दीपक चैहान और ग्राम पहंदा निवासी प्रियंका टंडन आकर रूके थे। दोनों एक ही कमरे में आकर ठहरे हुए थे। सुबह के वक्त जब काफी देर तक होटल का कमरा नही खुला, तब होटल के स्टाफ ने कमरे में जाकर जानकारी लेने का प्रयास किया गया। बताया जा रहा हैं कि कमरे में झांकने पर पता चला कि दोनों युवक-युवती की लाश एक साथ फांसी के फंदे पर मिलने से होटल में हड़कंप मच गया।

आनन फानन में घना की जानकारी पुलिस को दी गयी। कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि युवक युवती की पहचान कर लिया गया हैं। दोनों उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम पहंदा और तिलकेजा के रहने वाले हैं। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का मालूम पड़ रहा हैं। घटना की जानकारी के बाद दोनों के परिवार वालों को मौके पर बुलवाया गया हैं। परिवार वालों के आने के बाद ही कमरे की तलाशी ली जायेगी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button