क्राइम

CG NEWS: बेखौफ चोर- सुरंग बनाकर ज्वेलरी शॉप में शातिर चोरो ने की सेंधमारी, लाखों के जेवरात लेकर हुए फरार, पुलिस की नाईट पेट्रोलिंग पर उठने लगे सवाल

धमतरी 28 अगस्त 2022। धमतरी जिला में शातिर चोर पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं। यहां चोरो ने सुरंग बनाकर ज्वेलरी शॉप के अंदर घुस गये और फिर लाखों रूपये के जेवरात पर हाथ साफ कर फरार हो गये। ज्वेलरी शॉप में हुए इस सनसनीखेज चोरी की वारदात के बाद अब एक बार फिर पुलिस की नाईट पेट्रोलिंग पर सवाल खडे होने लगे हैं।

धमतरी जिला में सनसनीखेज ढंग से हुए चोरी की ये वारदात नगरी थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि क्षेत्र में दुर्गा ज्वेलर्स संचालित हैैं। दुकान के संचालक कुंदनमल सोनी रोज की तरह रात 10 बजें दुकान बंद कर घर चले गये थे। इसी दौरान देर रात शातिर चोरों ने दुकान के पिछले हिस्से में सुरंग बनाकर दुकान के अंदर पहुंच गये। इसके बाद चोरो ने दुकान में रखे एक जोड़ी सोने के कंगन, बेनटेक्स के ज्वेलरी और एक मोबाईल की चोरी कर मौके से बड़े ही आसानी से फरार हो गये।

दूसरे दिन सुबह जब दुकान के संचालक ने दुकान खोली तो उसके होश उड़ गये। दुकान में सेंधमारी होने की घटना देखने के बाद उसने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गयी। ज्वेलरी शॉप के संचालक कुंदनमल ने करीब सवा लाख रूपये के ज्वेलरी की चोरी होने की जानकारी दी हैं। पुलिस ने इस चोरी के मामले में अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

बताया जा रहा है कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, लेकिन बंद होने के कारण चोरी की वारदात उसमें रिकार्ड नही हो सकी। नगरी टीआई दिनेश कुर्रे ने बताया की अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे जमीन में सुरंग बनाकर ज्वेलरी शॉप में चेारी की वारदात को अंजाम दिया हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही हैं, थानेदार ने जल्द ही चोरों के पकड़ लिये जाने का आश्वासन दिया हैं।

Back to top button