क्राइम

IAS के बेटे की हैवानियत भरी करतूत, प्रेमिका को दोस्तों संग SUV से कुचला , घायल अवस्था में सड़क पर छोड़ा…

ठाणे 16 दिसंबर 2023| महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे ने ठाणे के एक होटल के पास 26 वर्षीय एक महिला को अपनी कार से कुचलने की कथित तौर पर कोशिश की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति महिला का प्रेमी बताया जाता है.

इसने बताया कि घटना 11 दिसंबर की है और पुलिस ने आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ तथा दो अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाने), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत कासारवडावली थाने में मामला दर्ज किया है.

पीड़िता ने कही ये बात
उसने अपने पोस्ट में अश्वजीत के दोस्तों, रोमिल पाटिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेल्के, जो सभी ठाणे निवासी हैं, के अलावा अपने प्रेमी के ड्राइवर-सह-अंगरक्षक, शिवा का भी नाम लिया. सिंह ने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ​​शिवसेना-यूबीटी के आदित्य ठाकरे को एक भावनात्मक हेडर के साथ टैग किया है: “मेरे प्रेमी ने मुझ पर अपनी कार चढ़ा दी और मुझे मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया.” आईएएनएस के कई प्रयासों के बावजूद, अनिलकुमार गायकवाड़ – जिन्हें हाल ही में एमएसआरडीसी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में पदोन्नत किया गया है – अपने 34 वर्षीय बेटे के खिलाफ गंभीर आरोपों या मुख्यमंत्री के गृह जिले में हुई घटना पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे.

जानें क्या है पूरा मामला
कथित घटना जिले के घोड़बंदर इलाके में ओवला रोड पर हुई और सिंह को पेट, पीठ, हाथ में गंभीर चोटें आईं और उनका दाहिना पैर टूट गया. सिंह ने यह भी बताया कि कैसे अश्वजीत और उसके दोस्तों ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया, कैसे उसने उसे 11 दिसंबर को सुबह 3 बजे के आसपास कोर्टयार्ड होटल में आमंत्रित किया. वहां, उनके बीच कहा-सुनी हुई.

अश्वजीत ने उसके साथ मारपीट की और फिर उसके दोस्तों रोमिल, प्रसाद और शेल्के भी हमले में शामिल हो गए. स्थिति बिगड़ती गई और वह एसयूवी से अपना बैग और मोबाइल लेने गई, लेकिन युवकों ने कथित तौर पर एक डिवाइडर के पास उसकी पीठ पर एसयूवी मारकर उसे गंभीर नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया, फिर उसके दाहिने पैर पर एसयूवी चढ़ाकर अँधेरे में तेजी से भाग गये.

Back to top button