क्राइम

नये बस स्टैंड से बसें चलनी शुरू, शहर में नो इंट्री….. रिंग रोड व विधानसभा अंडर ब्रिज से बसें सीधे भेजी जा रही है भाठागांव….

रायपुर 15 नवंबर 2021। आज से नये बस स्टैंड से बसों का परिचालन शुरू हो गया है। शहर में बसों की एंट्री पूरी तरह बन्द कर दी गयी है। बसों को रिंग रोड और विधानसभा अंडर ब्रिज से सीधे भाठागांव बस स्टैंड भेजा जा रहा है। इधर पंडरी बस स्टैंड को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। बसों की आवाजाही पूरी तरह से रोक दी गयी है।

पुलिस और ट्रैफिक के जवान को यात्रियों और बस संचालकों को जानकारी देने के लिए तैनात किया गया है। इससे पहले कल ही एसपी प्रशांत अग्रवाल ने नए बस स्टैंड का दौरा किया था और वहाँ सुविधाओं का जायजा लिया था। उन्होंने भाटागांव के नए अंतरराज्यीय बस स्टैंड की व्यवस्थाओं तथा नवीन यातायात चौकी का निरीक्षण किया था।

आपको बता दें कि पंडरी बस स्टैंड खाली कराने को लेकर कलेक्टर ने पिछले दिनों बहुत ही बेहद तीखे तेवर अपनाये थे, उन्होंने फाइनल अल्टीमेटम देते हुए हर हाल में 15 नवंबर से नये बस स्टैंड से बसों के परिवहन के लिए कहा था। निर्देश के मुताबिक बसों का संचालन अब नए स्टैंड से शुरू हो गया है।

Back to top button