क्राइमबिग ब्रेकिंग

महिला डाक्टर का न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी : सिविल लाइन थाने में लेडी डाक्टर ने दर्ज करायी शिकायत… कुरियर से लेटर भेज मांगे 50 लाख

बिलासपुर 2 अप्रैल 2022। महिला डाक्टर को न्यूड फोटो के नाम पर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। महिला डाक्टर का फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले ने 50 लाख की डिमांड की है। इधर, इस मामले में शिकायत के बाद धमकी देने वाले डॉक्टर पर FIR दर्ज कर लिया गया है। आरोपी डाक्टर मध्यप्रदेश के चित्रकोट का रहने वाला है। हैरानी वाली बात ये है कि महिला डाक्टर के मायकेवालों से पैसों की डिमांड की जा रही है, जिसके लिए आरोपी डाक्टर ने कुरियर से लेटर भेजा है। इस मामले में सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज की गयी है।

जानकारी के मुताबिक जिस महिला के न्यूड फोडो को वायरल करने की धमकी दी जा रही है, वो मध्यप्रदेश के एक मेडिकल कालेज में पढ़ती थी।इसी दौरान डाक्टर अशोक से उसका परिचय हुआ। दोनों एक-दूसरे को जानते थे और दोस्ती भी थी। दो साल पहले वो महिला डाक्टर वापस बिलासपुर आ गयी, तो डाक्टर अशोक ने उसे ब्लैकमेल करने लगा।

महिला डाक्टर ने शिकायत में बताया है कि उसकी एडिडेट फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख मांगे जा रहे हैं। इसी महीने 21 मार्च को कुरियर से धमकी भरा पत्र भेजा गया था। यही ने व्हाट्सएप मैसेज भी कर पैसे की डिमांड की गयी है।

Back to top button