क्राइम

CG NEWS: रायपुर पुलिस लाइन में संदिग्ध हालत में दूसरी मंजिल से गिरा CAF का जवान, मौके पर हुई दर्दनाक मौत,आत्महत्या या हादसा…जांच में जुटी पुलिस

रायपुर 18 अक्टूबर 2022। रायपुर पुलिस लाइन में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) में पदस्थ एक हवलदार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। बैरक की दूसरी मंजिल से नीचे गिरने के बाद मौके पर लहुलूहान हालत में हवलदार पड़ा था। गिरने की आवाज सुनकर जब दूसरे जवानों ने बाहर देखा, तो हवलदार खून से लथपथ पड़ा था। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं।

पूरा मामला राजधानी रायपुर के पुलिस लाइन का हैं। बताया जा रहा हैं कि जशपुर निवासी विजय खलखो छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की दूसरी बटालियन में पदस्थ था। इस बटालियन की एक कंपनी पुलिस लाइन के बैरक ए में है। सोमवार की रात बैरक में रह रहे पुलिस कर्मियों ने दूसरी मंजिल से किसी के गिरने की आवाज सुनी। आवाज सुनकर जब जवान मौके पर पहुंचे तो विजय खलखो को लहुलूहान हालत में गिरा पाया। तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया। उधर घटना की जानकारी के बाद वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई।

उधर अस्पताल पहुंचने के बाद घायल जवान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया। वहां गिरने के निशान और खून मौजूद था। हवलदार के बैरक और सामान आदि की जांच की गई। अभी तक सुसाइडल नोट जैसा कुछ मिला नहीं है। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। जवान ने खुदकुशी की या फिर मौत की कोई और वजह हैं, फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े हर एक बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर घटना की असल वजह जानने का प्रयास कर रहे हैं।

Back to top button