क्राइम

CG- बिजली कनेक्शन को लेकर हुआ विवाद, पड़ोसी की चाकू मारकर हत्या, घटना के बाद आरोपी फरार, अब पुलिस कर रही…….

दुर्ग 14 अप्रैल 2022 । दुर्ग जिला में पड़ोसी को बताये बगैर उसके घर से बिजली का कनेक्शन लेना एक पड़ोसी को भारी पड़ गया। बिजली कनेक्शन के विवाद को लेकर हुए विवाद के बाद एक शख्स ने पड़ोसी की चाकू मारकर हत्या करने के बाद फरार हो गया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के सिटी कोतवाली थानांतर्गत वार्ड क्रमांक 4 राजीव नगर का है। बताया जा रहा है यहां राजीव नगर स्थित सिन्हा डेयरी के पास रोहित साहू का परिवार निवास करता हैं। रोहित साहू के पड़ोस में बबलू सोनकर का मकान है। बुधवार 13 अप्रैल को बबलू सोनकर के घर की बिजली में फाल्ट आने के कारण घर पर लाईन नही था। गर्मी को देखते हुए उसने पड़ोसी रोहित साहू को बिना जानकारी दिये उसके मकान से बिजली का कनेक्शन अपने मकान से जोड़ दिया गया। रात 9 बजें के लगभग जब इस बात की जानकारी रोहित साहू को हुई, तो उसने इस बात पर आपत्ति जताते हुए बबलू सोनकर को बगैर पूछे लाईन जोड़ने की जानकारी चाही गयी, जिस बात को लेकर दोनों पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया।

विवाद बढ़ने पर बबलू सोनकर ने रोहित साहू पर चाूके से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया गया। इस घटना को देख आस पास के लोगों ने बीच बचाव कर रोहित साहू को घटनास्थल से हटाया गया। चाकू के हमले में गंभीर रूप से घायल रोहित साहू को आनन-फानन में अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया, वही इस वारदात के बाद आरोपी बबलू सोनकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने देर रात ही इस घटना पर आरोपी बबलू सोनकर के खिलाफ हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर उसकी पता तलाश शुरू कर दी गयी थी। वही दूसरी तरफ गंभीर रूप से घायल रोहित साहू की उपचार के दौरान आज सुबह मौत हो गयी। इस घटना की जानकारी के बाद दुर्ग कोतवाली पुलिस ने फरार आरोपी बबलू सोनकर के खिलाफ अब हत्या का अपराध दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Back to top button