क्राइम

अग्निवीर की ट्रेनिंग ले रही युवती ने लगाई फांसी, इस वजह से थी परेशान ..

मुंबई 28 नवंबर 2023|मुंबई में नौसेना में अग्निवीर के लिए प्रशिक्षण ले रही एक 20 वर्षीय युवती ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. एक अधिकारी के अनुसार, घटना के समय महिला आईएनएस हमला में प्रशिक्षण ले रही थी. मुंबई के मालवणी पुलिस के मुताबिक इस मामले में एडीआर दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

हाल ही में हुआ था चयन
बता दें कि युवती यहां अग्निवीर की ट्रेनिंग ले रही थी। हाल ही में उसका चयन अग्रिवीर योजना के तहत हुआ था। मृतक युवती का नाम अपर्णा नायर बताया जा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब हुई जब अपर्णा ‘आईएनएस हमला’ पर ट्रेनिंग के लिए आई थी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद नेवी के डॉक्टर बुलाये गए। डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद युवती को मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुटी गई है।

वहीं युवती की आत्महत्या के मामले में बताया जा रहा है कि युवती का किसी के साथ प्रेम संबंध था. वहीं प्रेम संबंध में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. इसी से युवती परेशान थी. वहीं प्रेम संबंध ठीक नहीं होने की वजह से युवती ने बेडशीट की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Back to top button