क्राइम

बेटी से रेप फिर मर्डर: लव मैरिज करने वाली बेटी से बाप का खौफनाक बदला….नाती के शव के सामने बेटी से किया रेप, फिर कर दिया मर्डर…..दुखी पति ने भी दे दी जान…. रायपुर के युवक के साथ….

रायपुर/सीहोर 20 नवंबर 2021। बेटी के लव मैरिज का बाप ने इतना खौफनाक बदला लिया की रूह कांप जाएगी। बाप ने पहले तो अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इधर पति को जब पत्नी के साथ हुए बलात्कार और मर्डर की खबर मिली तो 4 दिन बाद उसने भी फांसी पर झूल कर जान दे दी। खूबसूरत प्रेम कहानी के दर्दनाक अंत की यह खबर मध्यप्रदेश के सीहोर की है । पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी पिता ने इस बात को कबूल किया है कि उसने ही अपनी बेटी से बदला लेने के लिए पहले तो उसका बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक भोपाल के रातीबाड़ी जंगल में 1 बच्चे और एक युवती की लाश मिली थी, पुलिस ने जब शिनाख्त कराई तो फिर उसके परिवार के बारे में जानकारी सामने आई। पिता से जब इस पूरे मामले पर पूछताछ की गई तो उसने घटना की बात कबूल कर ली। जानकारी के मुताबिक दीपावली में युवती रायपुर से अपनी बड़ी बहन के घर आई थी, वहीं उसके बच्चे की मौत निमोनिया से हो गई। बड़ी बेटी ने अपने पिता को बताया तो आरोपी पिता ने मृत बच्चे को लेकर घर बुलाया, जिसके बाद बच्चे को दफनाने की बात कहकर पिता युवती को अपने साथ लेकर जंगल की तरफ गया और फिर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

15 नवंबर को हुई इस घटना के 4 दिन बाद युवती के पति ने भी आत्महत्या कर ली। वो पत्नी के रेप और हत्या से दुखी था और हत्या के बाद से ही काफी तनाव में था जिसकी वजह से उसने सीहोर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को मौके पर किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला. 21 साल का मृतक रायपुर में टेंट में काम करता था. उसने डेढ़ साल पहले ग्राम मोहल्ला पांगरी में रहने वाली युवती से लव मैरिज की थी. पत्नी के पिता ने महिला का रेप कर हत्या कर दी. इस बात से वह दुखी था.

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, रविवार दोपहर समसगढ़ के जंगल में एक 25 साल की युवती और 8 महीने के बच्चे का शव पड़ा मिला था. बाद में युवती की पहचान सीहोर जिले के बिलकिसगंज निवासी के रूप में हुई. टीआई सुधेश तिवारी ने बताया कि जब मृतका के पिता कमल से पूछताछ की गई तो उसकी बयानों से उस पर शक की सुई ठहर गई. बाद में सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया.

आरोपी पिता ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह खेती करता है,एक साल पहले उसकी बेटी दूसरे समाज के लड़के के साथ रायपुर (छत्तीसगढ़) भाग गई थी और उसके साथ लव मैरिज कर ली थी. इस बात से वह बहुत दुखी था और गुस्सा भी था. रातीबड़ में रहने वाली बड़ी बेटी ने फोन करके बताया कि छोटी बहन अपने 8 महीने के बच्चे के साथ घर पर आई थी. उसके बेटे की मौत हो गई है. इसके बाद दिवाली के दूसरे दिन कमल अपने बेटे के साथ वहां पहुंचा. उसने छोटी बेटी से कहा कि अब शव को नहीं रखना चाहिए. इसे हम दफनाकर आते हैं, इसके बाद वह अपने बेटे, छोटी बेटी और उसके मृत बच्चे को बाइक से समसगढ़ के जंगल ले गया. आरोपी कमल का कहना था कि उसने बेटे को कुछ दूर पहले सड़क पर खड़ा कर दिया था.

इसके बाद वह बेटी और नवासे के शव को जंगल के अंदर एक नाले के पास ले गया. यहां उसने अपनी बेटी से बदलना लेने के लिए उसके साथ जघन्य घटना को अंजाम दिया. अपनी ही बेटी की अस्मत लूटने के बाद वहशी पिता ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया.  घटना के बाद बड़ी बेटी को भी बता दिया था कि छोटी को मार दिया है.

Back to top button