मनोरंजन

सपना चौधरी के लचकदार ठुमकों ने हिला दिया पूरा स्टेज

हरयाणवी इंडस्ट्री की डांसिंग क़्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) के जलवों को देखने के लिए लोगों की काफी तगड़ी भीड़ इकठी हो जाती है। हाल ही में उनके एक पुराने डांस वीडियो ने भी इन दिनों लोगों के पसीने निकाल रखें है। ऑरेंज रंग के टाइट सूट में डांसर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

सपना चौधरी के लचकदार ठुमकों ने हिला दिया पूरा स्टेज

मंच पर सपना के ठुमके और जलवों ने सबका’ माहौल बना दिया है। हरयाणवी गाना “लक कसुता ” पर सपना चौधरी के जोरदार ठुमके और कातिलाना एक्सप्रेशन ने नौजवानों की धड़कने बढ़ा दी है। हर कोई सपना चौधरी की अदा पर मचल रहा है। उनके मूव्स और दमदार परफॉरमेंस ने लोगों की नींद चुरा ली है

Read more : तीसरे फेज के इलेक्शन के बाद छत्तीसगढ़ में काँग्रेस का बड़ा दावा, “पिछली बार से ज्यादा सीट जीत रहे हैं”, BJP को सीट….

ऐसा पहली बार नहीं है, जब सपना चौधरी की दीवानगी लोगों में इस कदर बवाल मचा रही है। डांसर अक्सर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती है। उनके पोस्ट और वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते है। यही वजह है की सपना चौधरी की दीवानगी आज भी लोगों में धूम मचती रहती है। सपना का ये स्टेज डांस वीडियो भी अब लोगों के बिच काफी वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी के लचकदार ठुमकों ने हिला दिया पूरा स्टेज

लोग इसको काफी एन्जॉय कर रहें है। यदि आपने अब तक सपन चौधरी का ये जबरदस्त डांस वीडियो नहीं’ देखा है। तो एक बार यहां जरूर देखें। इसमें उनकी अदा और खूबसूरती ने अच्छे अच्छों की हेकड़ी खड़ी कर दी है।

 

Back to top button