मनोरंजन

सलमान खान,राघव नहीं बल्कि इस मर्द के साथ वक़्त बिता रही शहनाज़ गिल…मीडिया के सामने…

मुंबई 14 नवंबर 2022 शहनाज़ गिल को तो आप सभी लोग जानते ही है कि उनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में कितना बड़ा नाम है और लोग उन्हें कितना ज़्यादा पसंद भी करते है. शहनाज़ गिल ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में एक भी फ़िल्म में काम नहीं किया हो लेकिन फिर भी लोग उन्हें काफ़ी अच्छी तरह जानते है. शहनाज़ गिल जल्द ही सलमान ख़ान के साथ एक फ़िल्म में नज़र आने वाली है लेकिन इसी बीच शहनाज़ गिल को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जिसके बाद मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह शहनाज़ गिल के ही चर्चे है और सभी लोग इनकी ही बाते कर रहे है.

शहनाज़ गिल को लेकर अभी कुछ समय पहले ही जो बड़ी ख़बर सामने आई है वह यह है कि शहनाज़ गिल ने सलमान ख़ान नहीं बल्कि किसी और मर्द के साथ ख़ास पल बिताए है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह इनकी ही बाते हो रही है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में हर जगह इनके ही चर्चे है. शहनाज़ गिल को लेकर सामने आई इस ख़बर ने सभी को हिला कर रख दिया है. आगे आपको आर्टिकल में शहनाज़ गिल को लेकर आई इस बड़ी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है और बताते है कि शहनाज़ गिल के किस शक्स के साथ ख़ास पल बिताए है.


शहनाज़ गिल इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही शहनाज़ गिलको लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि शहनाज़ गिल ने राजकुमार राव नाम के नामी अभिनेता के साथ ख़ास पल बिताए है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह उनकी ही बाते हो रही है.

शहनाज़ गिल और राजकुमार राव ने साथ मिलकर एक गाने के ऊपर रील वीडियो बनाई है. आपको बता दे राजकुमार राव को शहनाज़ गिल ने अपने चैट शो में बुलाया था जिसका नाम देसी वाइब्ज़ विध शहनाज़ है और इसी दौरान दोनो ने साथ में ख़ास पल बिताए है. जिसे लोग काफ़ी ज़्यादा पसंद भी कर रहे है. यही कारण था जिसकी वजह से दोनों ने साथ में समय व्यतीत किया है और अब दोनों शायद काफ़ी अच्छे दोस्त भी बन चुके है.

Back to top button