मनोरंजन

VIDEO: स्टेज प्रोग्राम के दौरान स्टेज पर छात्र के उतर गई पैंट, जिसे देख सभी हुए हैरान…

नई दिल्ली 26 अक्टूबर 2022 : सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। मगर यहां ऐसे हजारों लाखों वीडियो हैं जो खूब गुदगुदाते हैं और कभी तो हंसी तक रोकना मुश्किल होता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। वीडियो एक स्कूल से जुड़ा है जहां किसी खास मौके पर छात्र परफॉर्म कर रहे हैं। इनमें एक लड़का भी स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंचा, मगर जो कुछ हुआ पहले नहीं देखा होगा। लड़का एक कविता गाकर सभी को सुनाता है। कविता गाने कई लिए जैसे ही लड़का माइक को अपने हाथ में लेता है तभी उसकी पैंट खुल जाती है।

वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर एक टीचर खड़ी है कि तभी एक लड़का स्टेज पर पहुंचा और परफॉर्म करने लगा। लड़का स्टेज पर आकर एक कविता “मछली जल की रानी है” गाकर सभी को सुनाता है। कविता गाने कई लिए जैसे ही लड़का माइक को अपने हाथ में लेता है तभी उसकी पैंट खुल जाती है। मगर पांच सेकंड में ऐसा नजारा दिखा जो शायद ही पहले कभी देखा होगा। वीडियो इतना मजेदार भी है कि हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा। दरअसल लड़का परफॉर्म कर ही रहा था कि तभी उसकी पैंट उतर गई।वीडियो देख कोई अपनी हाशि को नहीं रोक पाया। वीडियो के आखिर में जो कुछ हुआ सबसे ज्यादा मजेदार है।

https://www.instagram.com/reel/Cj-owrghqWx/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fbaa8cfc-2083-4d97-a6a6-95f9417ebefd

वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है, मगर ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो इंस्टाग्राम पर butterfly__mahi नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। जिसे एक तक कई हजार लोगों ने देख चूका है, और बहुत लोगों ने इसे काफी प्यार भी दिया है।

Back to top button