बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

BREAKING: रायपुर की ऐश्वर्य राज दिखेगी अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज में…घरवाले चाहते थे IAS बने बेटी…

रायपुर 4 जून 2022 रायपुर की ऐश्वर्या फिल्म पृथ्वीराज में नजर आ रही हैं। रायपुर की ऐश्वर्या राज भाकुनी अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या ने इस फिल्म में मानुषी छिल्लर की बहन का किरदार अदा किया है। फिल्म के इस अहम किरदार में ऐश्वर्या शुरू से आखिर तक काफी मजबूती से नजर आती हैं। फिल्म के शूट और अपनी जर्नी से रिलेटेड दिलचस्प बातें उन्होंने दैनिक भास्कर से साझा की।

ऐश्वर्या ने बताया कि जब उन्हें पृथ्वीराज फिल्म ऑफर हुई, तब उन्होंने रोल करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद का फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने ऐश्वर्या को मनाया। ऐश्वर्या ने कहा कि दरअसल में बतौर हीरोइन फिल्मों में लॉन्च होना चाहती थी। मुझे इस बात का डर था कि हीरोइन की बहन बनने की वजह से शायद मुझे एक जैसे ही किरदार मिलने लगे।

इस बात को मैंने फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश से भी शेयर किया। उन्होंने मुझसे कहा कि पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने के लिए एक पल का सीन ही काफी होता है। इस फिल्म में तुम्हारा किरदार काफी महत्वपूर्ण है। डायरेक्टर की इन बातों से इंस्पायर होकर वह यह रोल करने को राजी हुईं।


ऐश्वर्या ने बताया कि ऐसे सितारों के साथ काम करना जिन्हें बचपन से आप बड़ी स्क्रीन पर देखते हैं यह मेरे लिए बेहद प्राउड मोमेंट था। जब मैं यशराज प्रोडक्शन के दफ्तर गई तो यह सपने के पूरे होने जैसा था। सेट पर शूट के दौरान भी काफी कुछ सीखने को मिला। मुझसे फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश ने कहा कि एक्टिंग की सबसे बड़ी बात यह है कि हमें स्क्रीन पर एक्टिंग नहीं करनी है। उनकी इन बातों को ध्यान रखते हुए मैंने नेचुरल ही अपना किरदार निभाने की कोशिश की।


रायपुर के अवंती विहार की रहने वाली ऐश्वर्या राज भाकुनी ने बीटेक की पढ़ाई पूरी की। कॉलेज के दिनों से ही इन्हें मॉडलिंग और एक्टिंग के कई ऑफर आए। मगर दूसरी तरफ घरवाले चाहते थे कि बेटी आईएएस अफसर बने। ऐश्वर्या के पिता रमेश सिंह भाकुनी क्रेडा में चीफ इंजीनियर हैं। मां बबीता भाकुनी हाउसवाइफ हैं।

Back to top button