मनोरंजन

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’, वजह जानकर फैंस को लगा झटका….

मुंबई 2 फरवरी 2023: ‘द कपिल शर्मा शो’ लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो अकसर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. वहीं अब ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर के बाद सिद्धार्थ सागर ने भी शो को अलविदा कह दिया है. आइये जानते हैं कि पूरा मामला है क्या?

‘द कपिल शर्मा शो’ कई सालों से लोगों एंटरटेन कर रह हा है. इस बीच शो से कॉमेडियन बाहर हो गए, तो कई लोगों ने शो में जगह बनाई. पिछले साल सितंबर जब शो का नया सीज आया तो, कृष्णा अभिषेक ने शो में एंट्री नहीं ली. हालांकि वह शो के प्रोमो में दिखे थे. उन्होंने शो के नए सीजन के लिए कई प्रोमो शूट किए थे. लेकिन जैसे ही शो शुरू होने वाला था, उन्होंने शो से किनारा कर लिया. जब सवाल उठे तो कृष्णा ने फीस को मुद्दा बताया है. उन्होंने कहा कि मेकर्स और उनके बीच पैसे को लेकर बात नहीं पा रही थी.

वहीं, कपिल शर्मा के दोस्त चंदन प्रभाकर ने भी बीच में ही शो छोड़ दिया क्योंकि उन्होंने एक नई फिल्म साइन की थी. अब एक और कलाकार शो को अलविदा कह दिया है. ईटाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने शो छोड़ दिया है. सिद्धार्थ ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने अलग-अलग किरदारों जैसे सेल्फी मौसी, उस्ताद घरचोरदास, फनवीर सिंह और सागर पगलेतु जैसे किरदारों ऑडियंस को एंटरटेन करते आ रहे हैं.

सिद्धार्थ सागर के इस फैसले के पीछे शो के प्रोड्यूसर्स के साथ फीस को लेकर अनबन बताई जा रही है. सिद्धार्थ अपनी फीस में बढ़ोतरी चाहते थे, लेकिन मेकर्स उनका मेहनताना बढ़ाने को तैयार नहीं थे. इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है. ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग के लिए मुंबई शिफ्ट हुए सिद्धार्थ दिल्ली वापस अपने घर चले गए हैं. शो में उनकी वापसी की उम्मीदें काफी कम है.

रिपोर्ट के मुताबिक, जब सिद्धार्थ सागर से बात की गई, तो उन्होंने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. अभी वे इसके बारे में कुछ नहीं बोल सकते क्योंकि वो प्रोड्यूसर्स से बात कर रहे हैं. सिद्धार्थ अकेले नहीं हैं जिन्होंने शो छोड़ा है. उनसे पहले कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुनील ग्रोवर, अली असगर, उपासना सिंह ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कहा है.

Back to top button