मनोरंजन

Kapil Sharma: अमिताभ बच्चन और सलमान खान से बाजी मार ले गए कपिल शर्मा, इस मामले में रहे अव्वल

मुंबई 17 नवंबर 2022: छोटे पर्दे पर बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स आए दिन दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं। ऐसा माना जाता है कि किसी शो को पॉपुलर बनाने में इनका बड़ा योगदान है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बरसों से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ क्विज शो होस्ट कर रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान भी लंबे समय से टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के होस्ट हैं। अमिताभ और सलमान तो पॉपुलर हैं ही, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पॉपुलैरिटी के मामल में कपिल शर्मा बॉलीवुड के इन दिग्गज स्टार्स से भी आगे हैं। इसकी जानकारी ऑरमैक्स नामक संस्था ने मोस्ट पॉपुलर नॉन फिक्शन पर्सनैलिटीज निकाल कर सोशल मीडिया पर दी है। इस लिस्ट में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर एक्टर और होस्ट कपिल शर्मा अव्वल नंबर पर हैं।

ऑरमैक्स की इस लिस्ट की बात करें तो द कपिल शर्मा शो के कपिल शर्मा पहले नंबर पर रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन दूरे नंबर पर रहे हैं. तीसरे, चौथे और पांचवें नंबर पर रहे बिग बॉस 16 के होस्ट और कंटे्टेंट. तीसरे नंबर पर सलमान खान, चौथे पर अब्दु रोजिक और पांचवे पर एमसी स्टैन रहे। इस तरह लोकप्रियता में इन पांच हस्तियों ने दर्शकों के बीच जगह बनाई है।

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को फैन्स खूब पसंद करते हैं। हर हफ्ते इसमें जानी-मानी हस्तियां आती हैं, और कपिल शर्मा उनके साथ खूब हंसी ठिठोली करते हैं। इस हंसी-मजाक को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। कपिल शर्मा जल्द ही ‘ज्विगाटो’ फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है।

Back to top button