मनोरंजन

दीपिका की बिकिनी पर बवाल: रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी शाहरुख खान की ‘Pathaan’…. कहीं बिकिनी पर बवाल, तो कहीं धुन कॉपी करने का लग रहा है आरोप

मुंबई 14 दिसंबर 2022: बॉलीवुड फिल्में आजकल रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर बायकॉट की मार झेल रही हैं। फिर चाहे फिल्म में Akshay Kumar हों या फिर Shah Rukh Khan, सभी को सोशल मीडिया पर बायकॉट झेलना पड़ रहा है। साल 2022 में बॉलीवुड के बड़े सितारों को इस बायकॉट के चलते भारी नुकसान भी हुआ है। हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘Pathaan’ का ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसे देखने के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट और गाने को बैन करने की अपील होने लगी है। फिल्म के गाने के वीडियो में लोगों को शाहरुख खान तो पसंद आए लेकिन उन्हें दीपिका पादुकोण का मोनोकनी और बिकिनी में रिवीलिंग लुक रास नहीं आया।

पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर हंगामा मच गया है। एक्ट्रेस का ऑरेंज रंग की बिकिनी पहनना मानो मेकर्स के गले की फांस बन गया है। 2 दिन पहले रिलीज इस गाने को लकर जबरदस्त शोर मचा है। कभी इसमें नजर आ रही बोल्डनेस पर ऐतराज जताया जा रहा है तो कभी दीपिका की पहनी बिकिनी पर और अब तो साफ-साफ चेतावनी भी दे दी गई है कि फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री हैं नरोत्तम मिश्रा जो इस गाने से जुड़े विवादों से अच्छी तरह वाकिफ हैं लिहाजा उन्होंने भी खुलकर अपनी आपत्ति जताते हुए कहा है कि अगर निर्माता-निर्देशक ने इस फिल्म में बदलाव नहीं किया, तो राज्य सरकार फिल्म की रिलीज रोक भी सकती है। गृहमंत्री के मुताबिक- ‘दूषित मानसिकता के साथ फिल्माए गए गाने बेशर्म रंग में अभिनेता और अभिनेत्री को आपत्तिजनक रूप से हरे और भगवा रंग के कपड़े पहनाए गए हैं। इन कपड़ों के रंग, गाने के बोल और फिल्म के नाम (पठान) में भी सुधार की जरूरत है। वहीं गाने के टाइटल बेशर्म रंग को भी उन्होंने आपत्तिजनक बताया। वहीं उन्होंने साफ साफ कहा कि अगर बदलाव नहीं होते हैं तो फिल्म की रिलीज को लेकर विचार किया जाएगा।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने से पहले विवादों में घिर चुकी है, फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदारों में नजर आएंगे। ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म के गाने के रिलीज से पहले शाहरुख खान वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भी पहुंचे थे जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

‘बेशर्म रंग (Besharam Rang)’ पर लोग लगा रहे चोरी का आरोप
एक यूजर ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ के गाने को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “जैसे ही मैंने बेशर्म रंग गाना सुना, मुझे लगा कि यह धुन मैंने पहले कहीं सुनी हुई है। बेशर्म रंग की यह धुन जैन के मकीबा गाने से चोरी की गई है।” वहीं एक दूसरे यूजर ने आरोप लगाया कि पठान गाना फ्रेंच सिंगर जैन के गाने ‘मकीबा’ से चुराया गया है।

Back to top button