मनोरंजनस्पोर्ट्स

Carry On Jatta 3 ने पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में रचा इतिहास, 100 करोड़ कमाने वाली बनी पहली फिल्म

Carry On Jatta 3 : पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया है. कैरी ऑन जट्टा 3 पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छूकर उसे पार भी कर लिया है.

इंडियन थिएटर्स में कैरी ऑन जट्टा 3 का धमाल

कैरी ऑन जट्टा 3‘ ने अपने ओपनिंग डे पर इतिहास रच दिया था। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में गुरुवार को मूवी ने 4.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसी दिन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा‘ (Satyaprem Ki Katha) भी रिलीज हुई थी, लेकिन इसका ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के कलेक्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

शुक्रवार यानी 30 जून 2023 को भी फिल्म ने अच्छी कमाई की। दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.85 करोड़ रुपये रहा। वहीं, शनिवार को फिल्म ने दो दिनों के मुकाबले अच्छी कमाई की। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, तीसरे दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। कुल मिलाकर फिल्म ने तीन दिनों में सिर्फ भारत में 13.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म ने मचाया धमाल
कैरी ऑन जट्टा सीरीज की ये तीसरी फिल्म है. फिल्म का पहला पार्ट साल 2012 में आया था. दूसरा 2018 में और अब तीसरा 29 जून को रिलीज हुआ है. फिल्म को रिलीज हुए एक महीना होने वाला है और ये 100 करोड़ के क्लब में एंटर कर गई है. गिप्पी और सोनम की जोड़ी से लोग बहुत इंप्रेस हुए है. फिल्म में गिप्पी और सोनम के अलावा कविता कौशिक, गुरपीत घुग्गी, जसविंदप भल्ला, करमजीत अनमोल में नजर आए हैं.

सोनम बाजवा ने न्यूज 18 से बातचीत में फिल्म के बारे में बातचीत की थी. उन्होंने कहा था कि इस फिल्म की यूएसपी पागलपन और हंसना है. जो हर पंजाबी परिवार में देखा जाता है.

Back to top button