मनोरंजन

Athiya Shetty KL Rahul Sangeet: No phone policy के बीच अथिया-केएल राहुल की संगीत के लिए सजा बंगला, माना शेट्टी करेंगी परफॉर्म

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: बॉलीवुड फिल्म स्टार अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी के दिन होने वाली हैं। इससे पहले शादी की प्री-वेडिंग फेस्टिवीटिज के लिए सुनील शेट्टी का खंडाला वाला फार्म हाउस सज चुका है। जहां आज दिन भर काफी तैयारियां हुईं। सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी की इस ग्रैंड वेडिंग के लिए खंडाला वाले फार्म हाउस को सजवाना शुरू कर दिया। साथ ही फार्म हाउस के बाहर एक्टर ने मीडियाकर्मियों के लिए खास इंतजाम किए हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आनेी शुरू हो गई हैं।

अथिया और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। रविवार की सुबह सुनील शेट्टी पपराजी से रूबरू हुए। उन्होंने सभी रिपोटर्स और कैमरापर्सन के लिए खास इंतजाम किए हैं। सुनील शेट्टी ने कहा कि वह दोनों को लेकर फोटोज के लिए उनके सामने आएंगे। बहरहाल शादी से पहले उनके फार्महाउस पर कई सेलिब्रिटीज के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। बॉलीवुड के दिग्गज फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को संगीत कार्यक्रम में जाते हुए देखा गया। वह ट्रेडिशनल आउटफिट मे नजर आए। रोहन अपनी कार से पहुंचे थे।

https://www.instagram.com/reel/CnuPOgLhhk-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6b8e6230-0242-436c-be63-0ff8d05adc33

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, संगीत में सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी और बेटे जहान शेट्टी परफॉर्म करेंगे। अथिया की करीबी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर की भी डांस परफॉर्मेंस हो सकती है। उनके साथ अथिया और केएल राहुल के डांस मूव्स का भी सभी को इंतजार रहेगा।

अथिया और राहुल की शादी काफी शानदार होने वाली है। इस शादी में सिर्फ 200 की गेस्ट शामिल होंगे। अथिया की ओर से 100 और केएल राहुल की और से भी 100। शादी में शामिल होने वालों को वीडियोज और फोटोज नहीं लेने दिया जाएगा। यहां तक की उनके फोन भी सेरेमनी से पहले ले लिए जाएंगे।

Back to top button