मनोरंजन

OTT पर मौजूद हैं राजेश खन्ना की 6 बेस्ट फिल्में, झटपट बना लें देखने का प्लान

साल 1969 से लेकर 1972 तक बॉलीवुड में राजेश खन्ना का एकतरफा दौर चला था. उन्होंने एक से एक शानदार फिल्मों में काम किया था. इस लिस्ट में ‘अराधना’ से लेकर ‘आनंद’ और ‘हाथी मेरे साथी’ जैसी मूवीज़ शामिल हैं. इन फिल्मों ने ना सिर्फ दर्शकों के दिलों को जीता बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुईं. जानिए आप राजेश खन्ना की इन टॉप 6 फिल्मों का कहां पर देख सकते हैं.

OTT पर मौजूद हैं राजेश खन्ना की 6 बेस्ट फिल्में, झटपट बना लें देखने का प्लान

आराधना: राजेश खन्ना की ये फिल्म साल 1969 में रिलीज हुई थी. इसमें काका के साथ शर्मिला टैगोर की जोड़ी नजर आई थी. ‘आराधना’ का ‘मेरे सपनों की रानी’ गाना बहुत पॉपुलर हुआ था. राजेश खन्ना की इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Read more: इस दिन रिलीज होगा ‘योद्धा’ का ट्रेलर,सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दिया ऐलान

कटी पतंग: साल 1971 में रिलीज हुई ये फिल्म काफी चर्चा में रही. इसमें राजेश खन्ना ने आशा पारेख के साथ स्क्रीन शेयर किया था. शक्ति सामंत ने इस फिल्म का निर्देशन किया था. ये मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है.

OTT पर मौजूद हैं राजेश खन्ना की 6 बेस्ट फिल्में, झटपट बना लें देखने का प्लान

आनंद: राजेश खन्ना की ‘आनंद’ कल्ट क्लासिक फिल्मों में शुमार है. इसमें एक्टर ने कैंसर पीड़ित मरीज आनंद का रोल निभाया था. उनका निभाया ये किरदार हर किसी के दिल में आज भी बसा है. ‘आनंद’ फिल्म एमएक्स प्लेयर पर अवेलेबल है.

Read more: CG- जवान शहीद: IED ब्लास्ट में CAF का हेड कांस्टेबल शहीद, एरियो डॉमिनेशन के लिए निकली थी पार्टी

बावर्ची: राजेश खन्ना की फिल्म ‘बावर्ची’ साल 1972 में रिलीज हुई थी. ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इसमें राजेश खन्ना ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था. अमेजन प्राइम वीडियो पर आप इस मूवी का लुत्फ उठा सकते हैं.

OTT पर मौजूद हैं राजेश खन्ना की 6 बेस्ट फिल्में, झटपट बना लें देखने का प्लान

हाथी मेरे साथी: साल 1971 में रिलीज हुई ‘हाथी मेरे साथी’ राजेश खन्ना की पॉपुलर फिल्मों में शुमार है. इसकी कहानी राजू नाम के लड़के पर है, जो चार हाथियों के साथ रहता है. फिल्म में राजेश खन्ना के अपोजिट तनुजा नजर आई थीं. ये फिल्म जियो सिनेमा पर मौजूद है.

Read more: VIDEO…जब PM मोदी ने श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका देखने समुद्र में लगायी छलांग, VIDEO शेयर कर लिखी ये बात…

अमर प्रेम: शक्ति सामंत के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 1972 में रिलीज हुई थी. फिल्म ‘अमर प्रेम’ में राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर की जोड़ी छा गई थी. आप इस मूवी को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

Back to top button