मनोरंजन

प्यार में दीवाने ये एक्टर भी रखते है अपनी पत्नियों के लिए करवाचौथ ,विराट कोहली भी लिस्ट में ….

मुंबई नवंबर करवा चौथ पर सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की दुआ मांगती हैं और पूरे दिन व्रत रखती हैं, फिर रात को चांद देख कर पति के हाथ से पानी पीती हैं. आम महिलाओं के साथ ही बॉलीवुड दीवाज भी इस व्रत को रखती हैं और पति के साथ बड़े ही धूमधाम से इस त्योहार को मनाती हैं. जबकि बॉलीवुड में कुछ ऐसे पति भी हैं जो अपनी पत्नियों के लिए व्रत रखकर उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना करते हैं. आज हम बॉलीवुड के ऐसे ही स्टार हस्बेंड्स की बात कर रहे हैं.

रणवीर सिंह
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण के लिए व्रत रखते हैं. रणवीर ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह करवा चौथ पर पूरे दिन भूखे-प्यासे रह कर दीपिका की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करते हैं.

अभिषेक बच्चन

साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सबसे पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं. अभिषेक, ऐश्वर्या के लिए हर करवा चौथ पर व्रत रखते हैं. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था. ट्वीट कर उन्होंने दूसरे पतियों से भी ऐसा करने की अपील की थी.

विराट कोहली

टीम इंडिया की रन मशीन, क्रिकेटर विराट कोहली भी अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए करवा चौथ का व्रत करते हैं. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में विराट इस बात का खुलासा कर चुके हैं.

आयुष्मान खुराना

अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए आयुष्मान खुराना करवा चौथ का व्रत रखते हैं. 2018 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वो दोनों मिलकर इस व्रत को करते हैं. ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर डिटेक्ट हुआ था, तब उन्होंने व्रत नहीं रखा था, लेकिन पत्नी की सलामती के आयुष्मान ने व्रत किया था.

राज कुंद्रा
इस लिस्ट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम भी शामिल है. राज, शिल्पा के साथ मिलकर इस व्रत को करते हैं और दोनों बड़े ही धूमधाम से इस त्योहार को मनाते हैं.

Back to top button