मनोरंजन

Kriti Sanon : कृति सेनन को आइकॉनिक यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित किया गया..

मुंबई 26 जनवरी 2024|नैशनल अवॉर्ड विनर कृति सेनन को UAE की सरकार की तरफ से गोल्डन वीज़ा दिया गया है। इसी के साथ कृति का नाम बॉलीवुड के उन सितारों की लिस्ट में शामिल हो गया है, जिनको ये सम्मान मिल चुका है। इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारों को ये दिया जा चुका है।

ECH डिजिटल के सीईओ इकबाल मार्कोनी से कृति सेनन को यह गोल्डन वीजा मिला। एक्ट्रेस ने आभार जताते हुए कहा, ‘यूएई गोल्डन वीजा पाना सम्मान की बात है। मेरे दिल में दुबई के लिए एक खास जगह है और मैं इसकी खूबसूरत संस्कृतिक का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।’

दरअसल ‘आदिपुरुष’ एक्ट्रेस कृति सेनन को आइकॉनिक यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित किया गया है. इससे पहले शाहरुख खान, रणवीर सिंह और कई फेमस भारतीय फिल्म हस्तियों को येसम्मान मिल चुका है. इसी के साथ कृति भी इस रैंक में शामिल हो गई हैं. कृति सेनन को ईसीएच डिजिटल सीईओ इकबाल मार्कोनी से गोल्डन वीजा मिला. अपना ग्रेटिट्यूड जाहिर करते हुए एक्टर ने कमेंट किया की, “यूएई गोल्डन वीज़ा प्राप्त करना सम्मान की बात है. दुबई की मेरे दिल में एक स्पेशल जगह है और मैं इसके वाइब्रेंट कल्चरल लैंडस्केप का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं.”

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में गोल्डन वीज़ा की शुरुआत 2019 में हुई थी. गोल्डन वीज़ा सिस्टम लॉन्ग टर्म रेजिडेंस की सुविधा देती है. इस वीजा के मिलने के बाद विदेशियों को नेशनल स्पॉन्सर के बिना और उनके 100 प्रतिशत स्वामित्व के साथ यूएई में रहने, काम करने और स्टडी करने की सुविधा मिलती है.

Back to top button