मनोरंजन

श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चल रही हैं जान्हवी कपूर,एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में की खुलकर बात

जाह्नवी कपूर के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनको लेकर वो बिजी चल रहे हैं. साथ ही वो अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘देवरा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म से जान्हवी अपना पहला साउथ डेब्यू देने जा रही हैं, जिनको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. इस फिल्म में जान्हवी पहली बार साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

साथ ही फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं, जो फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के जरिए अपने साउथ डेब्यू और ‘देवरा’ को लेकर खुलकर बात की और बताया कि साउथ डेब्यू करने के पीछे क्या खास वजह है. हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर से उनकी साउथ डेब्यू फिल्म ‘देवारा’ के बारे में खुलकर बात की.

श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चल रही हैं जान्हवी कपूर,एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में की खुलकर बात

Read more: Rajim Kumbh 2024: राजिम कुंभ जानिये इस बार क्यों हैं खास, अयोध्या राममंदिर की तर्ज पर हो रहा मंच तैयार, भक्तों के लिए ये होगी व्यवस्था

ये जान्हवी के साउथ डेब्यू के पीछे की वजह

एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा, ‘उन्हें बहुत खुशी है कि वे इस फिल्म का हिस्सा हैं, क्योंकि इस फिल्म के जरिए वे केवल अपनी जड़ों के करीब आ रही हैं और तेलुगु सीख रही हैं’. साथ ही उन्होंने आगे कहा, ‘उनकी मां और फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी ने जूनियर एनटीआर के दादा एनटी रामा राव के साथ साउथ फिल्मों से अपनी शुरुआत की थी और उनके पोते के साथ काम करना उनके लिए काफी स्पेशल भी है.

श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चल रही हैं जान्हवी कपूर,एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में की खुलकर बात

Read more: CG मौत का लाईव मंजर: चलती ट्रक से टकराये बाइक सवार, दो युवकों की चली गयी जान, देखें वीडियो…..

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर जान्हवी कपूर के काम की बात करें तो, इस साल उनकी 3 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं और हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और नई धर्मा फिल्म की अनाउंसमेंट की, जिसका टाइटल ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ है. इसके अलावा जान्हवी ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘उलझ’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उनकी रिलीज का वेट कर रहे हैं.

 

 

 

 

Back to top button