मनोरंजन

क्या आपने शारुख खान का ये पुराना विज्ञापन देखा… फैंस की ताजी हो गईं यादें…

मुंबई 24 जनवरी 2023 शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अमकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में हॉफ सेंचुरी बना चुकी है. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ‘पठान’ को लेकर फैंस कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं. ‘पठान’ फिल्म की रिलीज से पहले किंग खान के एक पुराने विज्ञापन का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें शाहरुख खान नीले कलर के शॉर्ट्स पहनकर जूतों में कूदते हुए दिखे. ये वीडियो तब का है जब शाहरुख खान किंग खान नहीं बने थे.

View this post on Instagram

A post shared by Bollywoodirect (@bollywoodirect)

पुराना विज्ञापन वीडियो वायरल
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने करियर की शुरुआत में पहले स्पोर्ट्स शूज के लिए विज्ञापन किया था. इस वीडियो में शाहरुख खान नीले रंग के शॉर्ट्स, नीले कलर की टी-शर्ट और सिर पर नीले रंग का कपड़ा बांधे नजर आए. इस वीडियो में शाहरुख खान जूतों को पहनकर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस इस पर प्यार लुटाने लगे. किसी फैन ने शाहरुख खान ने संघर्ष के दिनों को याद किया तो किसी ने लिखा- ‘झूमे जो पठान मेरा जान लिबर्टी मिल जाए.’

Back to top button