मनोरंजन

विक्की कौशाल : बॉलीवुड के सुपर स्टार विक्की कौशल जिन्हें ,खुद इंस्टाग्राम करने लगा फॉलो…

मुंबई 24 दिसंबर 2023|बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशाल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। अभिनेता के बाद एक बड़ा प्रशंसक भी है। हालांकि, अब विक्की का पालन न केवल उपयोगकर्ताओं और प्रशंसकों के लिए किया गया है, बल्कि इंस्टाग्राम भी है। हालांकि इंस्टाग्राम ने इससे पहले अल्लू अर्जुन का भी अनुसरण किया था, लेकिन विक्की कौशाल बॉलीवुड में पहले स्टार हैं, जिनके बाद इंस्टाग्राम किया गया है।

इंस्टाग्राम ने विक्की कौशल को किया फॉलो
विक्की कौशल अब इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किए जाने वाले पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं। विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करने के तुरंत बाद नेटिजन्स अपने रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘विक्की बहुत अच्चा काम करते हैं, अब तक किसी भी फिल्म में उनका प्रदर्शन खराब नहीं रहा है। फिल्म में कतनी भी कर सकते हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग हर समय धमाकेदार ही होती है।’ एक ने लिखा, ‘सच में ये बहुत बड़ी बात है!’ मैं फॉलोअर्स की संख्या और सफलता के पीछे के पागलपन और हकीकत को समझने में असफल हूं, लेकिन फिर भी मैं विकी के लिए खुश हूं।’

जानिए कौन है वो दूसरा भारतीय एक्टर जिन्हें इंस्टाग्राम करता फॉलो

Vicky Kaushal और विशाल शाह ही ऐसे दो भारतीय है जिनको Instagram फॉलो करता है। Instagram ने विक्की को फॉलो किया है अब तक उनकी तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इंस्टाग्राम केवल 81 लोगो को ही फॉलो करता है।जिसमे 79 विदेशी अभिनेता है और सिर्फ 2 ही भारतीय है।

विक्की कौशल इस फिल्म में आए थे नजर
बता दें कि विक्की कौशल हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आए थे। साथ ही विक्की की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इस फिल्म में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल प्ले किया है।

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म
विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ में तृप्ति डिमरी और फातिमा सना शेख के साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और ये अगले साल 2024 में फरवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

Back to top button