बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

जैकलीन फर्नांडिस का महाठग सुकेश के साथ बेहद करीबी रिश्ते वाला तस्वीर हुआ वायरल…. मनी लांड्रिंग केस में जैकलीन को लेकर बड़ा खुलासा….

मुंबई 20 नवंबर 2021। मनी लांड्रिंग केस में फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम सामने आया है। जांच एजेंसी को इस मामले में बड़ा सबूत हाथ लगा है। जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की नजदीकियों का एक फोटो सामने आया है। तस्वीर में दोनों काफी नजदीकी होने की तस्दीक कर रहे हैं। इस तस्वीर के जरिये साफ हो गया है कि सुकेश ने जैकलीन के साथ दोस्ती की और फिर मनी लांड्रिंग की। तस्वीर में जैकलीन महाठग सुकेश के साथ बहुत करीब नजर आ रही है। सबसे चौकाने वाली ये है कि तस्वीर उस वक्त की है, जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था। उसके बाद वो चेन्नई आया और चेन्नई के फाइव स्टार होटल में ही वो जैकलीन के साथ रूका, जहां की ये फोटो है।

जानकारी के मुताबिक इस फोटो में सुकेश के हाथ में जो आई फोन 12 प्रो देख रहे हैं दरअसल यही वो फोन था जिसमें इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जमानत के दौरान भी सुकेश यही मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा था. एजेंसी के लिए ये तस्वीरें इसलिए भी अहम है क्योंकि इसमें फिल्म एक्ट्रस जैकलीन को सुकेश के साथ साफ देखा जा सकता है.

धोखे से जैकलीन को जाल में फंसाया

बता दें कि सुकेश ने खुद को चेन्नई का एक बड़ा बिजनेसमैन बताकर जैकलीन से दोस्ती की और फिर जैकलीन को करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स भी सुकेश ने दिए थे. यही वजह थी कि जैकलीन को ED ने समन किया था और बकायदा उन्हें अपने बैंक डीटेल्स तमाम क्रेडिट कार्ड के ट्रांजेक्शन डीटेल्स भी ED पूछताछ में शामिल होते वक्त साथ लाने का कहा था.

 

Back to top button