मनोरंजन

BIG BOSS 16 की इस कंटस्टेंट ने मीडिया पर लगाया आरोप… मुझे बदनाम करना चाहते …क्यों की मैंने…

मुंबई 24 फरवरी 2023 बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट साजिद खान (Sajid Khan) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के रिलेशनशिप की खबरों को लेकर अब फैंस ने भी मजे लेने शुरू कर दिए हैं। कोई सौंदर्या को गोल्डडिगर कह रहा है तो कोई इन खबरों को सरे से नकार रहा है। शेखर सुमन की पार्टी के बाद यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई है। इस खबर की शुरुआत शालीन भनोट ने की थी। शालीन ने मजाक में एक वीडियो में कहा कि क्या सौंदर्या और साजिद एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? शालीन की इस बात से फैंस सीरियस हो गए है और साजिद व सौंदर्या के रिश्ते पर तरह-तरह की बातें बनाने लगे। इस बीच कई लोग सौंदर्या के कैरेक्टर पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं और उन्हें गोल्ड डिगर तक बता रहे हैं। आइए फैंस के रिएक्शन पर एक नजर डालते हैं।


‘बिग बॉस की बेस्ट जोड़ी’
साजिद खान और सौंदर्या शर्मा के रिलेशनशिप की खबरों पर फैंस का मजेदार रिएक्शन सामने आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये तो बिग बॉस की बेस्ट जोड़ी है। इसे कोई मात नहीं दे सकता है।’ इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा, ‘पैसा बोलता है भईया, अगर वो हो तो किसी के साथ भी रिलेशनशिप में आ सकते हों।’ फैंस के इस तरह के रिएक्शन से सौंदर्या शर्मा काफी नाराज लग रही हैं। सौंदर्या ने भी अपना रिएक्शन दिया है।


मैं परेशान हो गई हूं’
साजिद खान के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों पर सौंदर्या शर्मा ने कहा, ‘साजिद के साथ मेरे रिलेशनशिप की इन झूठी कहानियों से मैं काफी हर्ट और निराश हूं। मैंने हमेशा एक दोस्त, गुरु और बड़े भाई की तरह उनकी ओर देखा है। आज भी औरतों को लिंक-अप की कहानियों का शिकार बनाया जा रहा है यह काफी परेशान करने वाली बात है।’


“सौंदर्या शर्मा ने कहा, ‘कुछ पत्रकारों ने मुझसे बदला लेने के लिए यह खबरें फैलाई हैं क्योंकि मैं उनको इंटरव्यू नहीं दे रही थी। इन गलत खबरों ने मुझे और मेरे परिवार को काफी प्रभावित किया है। अब में कानूनी कार्यवाही करनी की सोच रही हूं।”

Back to top button