मनोरंजन

फिल्मी दुनियां में दिखेगा रायगढ़ का झलक….फिल्म सूटिंग के लिए अक्षय कुमार पहुंचे रायगढ़….

रायगढ़ 15 अक्टूबरत 2022। आज सुबह सुपर स्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस राधिका मदान, डायरेक्टर सुधा पहुंचें रायगढ़ की धरती पर,सूरारई पोटरू के हिंदी रीमेक पर बन रही फिल्म की शूटिंग जिंदल एयरस्ट्रीप पर वे तमिल फिल्म सूरारई पोटरू की हिंदी रीमेक की शूटिंग करने जिंदल एयरस्ट्रीप पहुंचें। उनके साथ हीरोइन राधिका मदान भी।बताया जा रहा है कि फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा पहले ही रायगढ़ पहुंच चुकी थी।
नेशनल अवॉर्ड विनिंग तमिल की सुपरहिट फिल्म सूरारई पोटरू की हिंदी रीमेक का निर्माण अबुन्दन्तिया एंटरटेनमेंट बैनर तले किया जा रहा है।

एईपीएल ने इसके राइट्स लिए और अक्षय कुमार, राधिका मदान, परेश रावल को अलग-अलग भूमिकाओं के लिए साइन किया। परेश रावल मूल फिल्म में निभाई गई भूमिका में ही दिखेंगे। निर्माण कंपनी ने कलेक्टर रायगढ़ से 14-17 अक्टूबर तक चार दिनों की शूटिंग की इजाजत मांगी थी।

लोकल लाइन प्रोड्यूसर संतोष गुप्ता ने सारी व्यवस्थाएं कीं। शुक्रवार को शूटिंग के लिए 40 लोगों की टीम पहुंच चुकी थी। होटल अंस में पूरी टीम ठहरी है। फिल्म में सह कलाकार की भूमिका निभाने वाले, मेकअप आर्टिस्ट, फाइटर आदि को रुकवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा पहले ही रायगढ़ पहुंच चुकी हैं। उनके जिंदल गेस्ट हाउस में रुके होने की सूचना है। बहरहाल अक्षय कुमार को देखने के लिए काफी रायगढ़ के लोग पहुंचे साथ ही। रायगढ़ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे हैं,जहां अक्षय कुमार को फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

Back to top button