मनोरंजन

Pathaan के ट्रेलर से गायब दिखी Deepika Padukone की ‘भगवा बिकिनी’, कॉन्ट्रोवर्सी को हवा देने से डर रहे हैं मेकर्स!

मुंबई 10 जनवरी 2023: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम ने अपने शानदार एक्शन से फैंस का दिल जीत लिया। फैंस को ट्रेलर से काफी उम्मीदें थी जिस पर शाहरुख खान खरे उतरे। लेकिन, इस बीच आप में से कुछ ही लोगों ने नोटिस की होगी, वो है फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण की दिखाई भगवा बिकिनी। जिसे ट्रेलर से गायब किया गया है।

फिल्म ‘पठान’ का जब ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग रिलीज हुआ था तो उसमें दीपिका पादुकोण को ऑरेंज कलर की बिकिनी में शाहरुख खान संग रोमांस करते हुए देखा गया था। सबसे पहले मध्य प्रदेश में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका की इस ‘भगवा बिकिनी’ पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने पूरे गाने को लेकर कहा था कि इससे लोगों की मानसिकता दूषित हो रही है। दीपिका ने जिस कलर की बिकिनी पहनी थी, नरोत्तम मिश्रा ने उसपर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने दीपिका के इस सीन को गाने से हटाने की भी मांग उठाई थी। साथ ही कहा था कि अगर ऐसा मेकर्स नहीं करते हैं तो प्रदेश में फिल्म की रिलीज पर भी रोक लगाई जा सकती है। इसके बाद विश्व हिंदू परिषद, वीर शिवाजी समूह ने विरोध करते हुए अपनी नाराजगी जताई थी। बाद में मुस्लिम पक्ष और आरटीआई एक्टिविस्ट दानिश खान ने भी इस मामले में एंट्री ले ली थी। सिर्फ इतना ही नहीं, यह पूरा विवाद राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग तक पहुंच गया था।

हालांकि, पिछले दिनों रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ‘पठान’ में होने वाले किसी भी बदलाव के बारे में CBFC (सेंसर बोर्ड) ने YRF से कोई बात नहीं की है। केवल ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ को ही हटाने की मांग पब्लिक नहीं कर रही थी, बल्कि इसमें दिखाए जाने वाले कुछ दृश्यों पर भी लोगों ने आपत्ति जताई थी। कुछ सीन्स को फिल्म से हटाने की डिमांड लोग कर रहे थे।

फिल्म के ट्रेलर पर एक नजर दौड़ाई जाए तो इसमें दीपिका पादुकोण अपने एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आ रही हैं। व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा और ऑरेंज कलर के सारॉन्ग में दीपिका एक्शन करती दिख रही हैं। हालांकि, सॉन्ग का और दीपिका द्वारा पहनी गई ‘भगवा बिकिनी’ का ट्रेलर में कोई जिक्र नहीं किया गया है। बल्कि, वह सीन ट्रेलर से गायब नजर आ रहा है। येलो बिकिनी में दीपिका जरूर नजर आ रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि बिकिनी बॉडी में दीपिका बेहद ही ग्लैमरस दिख रही हैं।

वहीं, फिल्म के मेकर्स की तरफ से विवादों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी लेकिन कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख ने टिप्पणी की थी कि- अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए। मौसन जल्द बदलने वाला है। खैर, बात करें ट्रेलर की तो 2 मिनट 34 सेकेंड के वीडियो में दीपिका, शाहरुख और जॉन का दमदार एक्शन रूप देखने को मिल रहा है, जिसके बाद फिल्म से उम्मीदें और बढ़ गई हैं। आपको बता दें कि ‘पठान’ 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयरा है।

Back to top button