मनोरंजन

Rakhi Sawant: फैंस के फोन छीनकर भागीं राखी सावंत, हरकत देख भड़के नेटिजन्स ने लगा दी क्लास

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इसके अलावा भी वह कभी-कभी ऐसी हरकत कर देती हैं, जो कैमरे में कैद हो जाती है और फिर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती है। ऐसा ही एक वीडियो राखी का इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोन चुरा कर भागती हुई दिख रही हैं।

राखी सावंत अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह पैपराजी के सामने कुछ भी बयानबाजी करती नजर आती हैं। हालांकि कभी कभी उनकी ये अजीब बातें लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। इसी बीच राखी सावंत गत 21 अप्रैल की रात को एक इवेंट में पहुंची थीं। वहां पहले उन्होंने अपने आउटफिट को फ्लॉन्ट किया और कैमरे पर तरह-तरह के पोज दिए। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने पपाराजी के सामने जमकर डांस भी किया। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CrTq64UKfSs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=796338d1-c2af-4c82-8c92-0c013efeb337

वहीं एक दूसरे वीडियो में राखी सावंत उस इवेंट के वेन्यू के बाहर अपने फैंस के साथ नजर आ रही हैं। राखी के फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित नजर आते हैं। लोग अपने अपने फोन से राखी के साथ सेल्फी लेने में व्यस्त दिखाई देते हैं। इस दौरान राखी सावंत अपने फैंस से कहती हैं कौन-कौन सेल्फी ले रहा है। फिर अचानक से वह सबका फोन छीन लेती हैं और भागकर अपनी कार में बैठ जाती हैं।

इसके बाद राखी सावंत के कार के पास जाकर उनके फैंस अपना फोन मांगने लग जाते हैं। इस पर राखी कहती हैं- नहीं दूंगी। सेल्फी लिया है न। अगर सेल्फी लिया तो.. दोबारा नहीं लेगा न। पहले कैमरे के सामने देखकर सॉरी बोलो। इसके बाद वह एक फैन का फोन लौटाती हैं और दूसरे फैन के फोन से उसके साथ सेल्फी लेती हैं। फिर वह बाय बोलकर वहां से चली जाती हैं।

Back to top button