मनोरंजन

हैप्पी बर्थडे रेखा: वो किस्सा जो आज भी है सबको याद ,अक्षय कुमार के साथ इंटिमेट सीन करते समय कण्ट्रोल खो बैठी थी रेखा ….

मुंबई 10 अक्टूबर 2023 10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में जन्मीं रेखा की पहली हिंदी फिल्म अंजाना सफर थी, लेकिन अभिनेता बिश्वजीत के साथ उनके 5 मिनट तक चले एक किस सीन के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी. दरअसल एक गाने में रोमांटिक सीन फिल्माते समय बिश्वजीत ने रेखा को होठो पर चूमना शुरू कर दिया. यह सिलसिला 5 मिनट तक चलता रहा. ऐसा भी कुछ होगा, इस बात से अंजान रेखा फूट-फूटकर रो पड़ीं. विवाद बढ़ने पर एक्टर ने सफाई देते हुए कहा था कि फिल्म में रेखा के असली फेस एक्सप्रेशन लेने के लिए उन्हें सीन के बारे में नहीं गया है.

साल दर साल रेखा का करियर आसमान की बुलंदियों तक छूने लगा. किस सीन से घबराने वाली एक्ट्रेस ने फिल्मों में ऐसे-ऐसे बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए. क्या आपको रेखा और अक्षय कुमार की 1996 में रिलीज हुई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी याद है. इसमें दोनों ने कई लव सीन दिए थे.

इस फिल्म के एक गाने (in the night no control) में पैशनेट सीन फिल्माते समय रेखा ने अक्षय की पीठ में अपने नाखून धंसा दिए थे. जिसकी वजह से अक्षय को चोट भी लग गई थी.

उस समय रेखा 42 की, जबकि अक्षय 29 साल के हुआ करते थे. बाद में फिल्मी गलियारों से ये बात भी निकलकर सामने आई कि दोनों डेट कर रहे हैं.

Back to top button