मनोरंजन

kartik aryan के फैन की दीवानगी ,नौ दिन साइकिल चलाकर मिलने पहुंचा….पर एक्टर ने नहीं दिया टाइम

मुंबई 12 फरवरी 2023 बॉलीवुड स्टार्स के लिए फैन्स का क्रेज एक अलग ही लेवल पर है. आप कभी इमैजिन नहीं कर सकते कि फैन्स अपने स्टार्स के प्यार में क्या कुछ नहीं कर डालते. फिलहाल हम आपको कार्तिक आर्यन के एक जबरा फैन से मिलवाने वाले हैं. इस फैन के मन में कार्तिक से मिलने की ऐसी धुन सवार हुई कि झांसी से साइकिल उठाकर निकल गया.

आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फैन कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए झांसी से साइकिल चलाते हुए मुंबई तक का 1,058.8 किलोमीटर का सफर तय किया. इस फैन का वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर पेज पर शेयर किया. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि यह शख्स 9 दिल तक साइकिल चलाकर मुंबई में कार्तिक के घर तक पहुंचा.

वीडियो में आप देखेंगे कि कार्तिक घर से बाहर निकल रहे थे और फैन बाहर खड़ा था. वह जैसे ही कार्तिक को देखता है उनके पैर छूता है. फैन तो अपने फेवरेट स्टार को देखकर काफी इमोशनल दिखा लेकिन कार्तिक को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वो बस फॉर्मैलिटी पूरी कर रहे हों. कार्तिक मुश्किल से 2 या 3 मिनट उस शख्स से मिले और फिर वहां से निकल गए.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ये कार्तिक के पैर क्यों छू रहा है? एक ने लिखा, भाई दो मिनट प्यार से बात कर लेते तो क्या चला जाता. एक ने लिखा, अयोध्या चले जाते भाई झांसी से वो तुम्हारी सुन लेते. एक ने लिखा, इन्हें किसी से फर्क नहीं पड़ता भाई. एक बोला, एक बार गले लगा लेता भाई तो उसको भी अच्छा लगता.

 

Back to top button