मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के ‘झुंड’ ने तोड़े सभी रिकार्ड्स, पहले ही दिन की इतनी कमाई….

नई दिल्ली 5 मार्च 2022 : कल यानी 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘झुंड’ रिलीज हो गई. उम्मीदों पर खरा उतरते हुए फिल्म ने शुक्रवार को यानी पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. वास्तविकता को दर्शाने वाली यह फिल्म लोगों को खासा पसंद आ रही है और शायद यही वजह रही कि फिल्म ने पहले ही दिन करीब 8 से 10 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म में अमिताभ बच्चन का रोल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि अमिताभ बच्चन ने अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल एक बार फिर जीत लिया है.

फिल्म में अमिताभ बच्चन ने स्पोर्ट्स कोच विजय बोराड़े के रूप में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. फिल्म विजय बरसे की जिंदगानी से प्रेरित है, जो ‘स्लम सॉकर’ एनजीओ के संस्थापक हैं. विजय बरसे ने अपने इस एनजीओ के जरिए झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के बीच फुटबॉल को लोकप्रिय बनाया और इसे खेलने का साहस देकर उनकी जिंदगी भी संवारी. निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले ने झुंड की कहानी, स्क्रिन प्‍ले और डायलॉग लिखे हैं. इतना ही नहीं, उन्हें फिल्म में अभिनय करते हुए भी देखा गया है. इससे पहले वर्ष 2016 में रिलीज ऑनर किलिंग पर आधारित मराठी फिल्‍म सैराट का निर्देशन भी नागराज पोपटराव मंजुले ने किया था.

बात करें अमिताभ बच्चन की तो वे अपने सराहनीय काम से दर्शकों को इम्प्रेस करने में कामयाब हुए हैं. अमिताभ बच्चन को आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में देखा गया था. जल्द ही वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा रनवे 34 भी उनकी अपकमिंग फिल्म है.

Back to top button