मनोरंजन

बॉलीवुड के इस बड़े प्रोड्यूसर की सलाह पर अनन्या पांडे साइन करती हैं फिल्में, इंस्टरव्यू में किया खुलासा…

मुंबई 01 सितंबर 2022 : अनन्या पांडे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की भरसक कोशिश कर रही हैं। हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ उनकी फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मूंह गिरी। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अनन्या के अभिनय की जमकर खिंचाई की। कुछ लोगों ने तो उन्हें एक्टिंग क्लास ज्वाइन करने की सलाह तक दे डाली। खैर इन सबके बीच अनन्या पांडे का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो ये खुलासा करती नजर आ रही हैं कि आखिर वो किसकी सलाह पर करती हैं कोई भी फिल्म साइन।

बॉलीवुडलाइफ के दिए एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने खुलासा किया कि फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर हैं उनके मेंटर जिनकी सलाह पर वो फिल्मों का चयन करती हैं। हाल ही में करण जौहर के ही प्रोड्क्शन तले बनी फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडे नजर आई थीं। वहीं अनन्या ने करण की ही फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अनन्या ने इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था।

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड की चुनिंदा ही फिल्मों में काम किया है। अपनी फिल्मों के लिए वो जमकर मेहनत करती हैं पर दुर्भाग्यवश उनकी कुछ ही फिल्में हिट साहित हुई हैं। ‘लाइगर’ से पहले वो फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे।

Back to top button