मनोरंजन

बीमार हुईं उर्फी जावेद, दुबई में बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल से शेयर किया वीडियो, बदला हुलिया देख लोग हैरान

नई दिल्ली 19 दिसंबर 2022: उर्फी जावेद सोशल मीडिया की क्वीन हैं। वह अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों में तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसके लिए उर्फी को कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इन सबका उर्फी पर कोई खास असर नहीं होता है। वह फिर भी अजब-गजब फैशन में फैंस को हैरान करती रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। दरअसल उर्फी एक बीमारी से पीड़ित हैं।

उर्फी पिछले दिनों दुबई के टूर पर निकली थीं। एक लंबे ट्रिप पर गई इंटरनेट सेंसेशन के साथ एक हादसा हो गया। उन्होंने पोस्ट कर बताया कि वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है और इसके कारण यूएई की अपने हफ्ते भर की ट्रिप को इंजॉय नहीं कर पाईं।

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि वह अस्पताल के बेड पर हुई हैं। उर्फी के चेहरे से उनकी बीमारी का साफ पता चल रहा है। उनकी हालत काफी खराब है। आंखों पर डार्क सर्कल उर्फी की खराब तबीयत बता रहे हैं। बता दें कि उर्फी जावेद को लैरिंजाइटिस नाम की बीमारी हुई है। इस बीमारी में वोकल कॉर्ड्स में सूजन आ जाती है। इस बारे में उर्फी वीडियो में बता भी रही हैं। लेकिन पीछे से उर्फी को डॉक्टर बात करने के लिए भी मना कर देते हैं, ताकि उनकी हालत और ज्यादा ना बिगड़े।

बता दें कि उर्फी जावेद को पॉपुलैरिटी ‘बिग बॉस’ के ओटीटी सीजन से मिली है। इस शो में वह बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। शो में वह ज्यादा नहीं टिक पाईं। उर्फी ‘बिग बॉस’ से पहले हफ्ते में ही बाहर हो गई थीं। लेकिन फिर भी उन्होंने घरवालों और दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली थी। एक हफ्ते के दौरान ही उर्फी ने ‘बिग बॉस’ में अपना फैशन सेंस दिखा दिया था, जिसकी जमकर चर्चा हुई थी।

Back to top button