मनोरंजन

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में तहलका मचा रहा ये गाना, 80 लाख से ज्यादा हुए व्यूज….जानें क्या है इस गानें की खासियत जो लोग इस गानें को दे रहे खूब सारा प्यार….

मुंबई 17 नवंबर 2022: माचने वाली म्यूजिक कंपनी के नाम से भी जाना जाता है। भोजपुरी इंडस्ट्री ने एक से बढ़कर एक हट गानें दिए है। जिसे भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अब भोजपुरी गानों को सुना जाता है। भोजपुरी म्यूजिक में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं। जो आज यूट्यूब पर छा गाये हैं, इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और सुपरसिंगर के नाम से मशहूर हो चुकी सिंगर शिवानी सिंह का गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है। इस सांग ने यूट्यूब पर 8 मिलियन यानि कि 80 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। आज भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव की जोड़ी धमाल मचाए हुए हैं।

गाने की सफलता पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि इस सांग को शिवानी सिंह ने एक दम अलग ढंग से निभाया है जो सुनने कानों को कर्णप्रिय लगता है, पहली बार में आपको इस बात का एहसास ही नहीं होगा कि आप भोजपुरी सांग सुन रहे हैं क्योंकि इस गाने को हम एक दम भव्य पैमाने पर शूट किया था, जिससे इसकी खूबसूरती में चार चांद लग गए, वही माही ने भी अपने एक्सप्रेसशन से दर्शकों को रिझाने में कामयाब रही है, इस गाने की सफल बनाने में म्यूजिक का भी बड़ा हाथ है जिसे विकास यादव ने तैयार किया है, हम अपने दर्शकों को तहेदिल से धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने गाने को अपना प्यार और आशावार्द दिया है।.

माही ने कहा कि मुझे इस गाने में परफॉर्म करके बहुत मजा आया है, गाना है ही इतना मजेदार की ये सुनने में बेहद ही खास लगता है, हमारे सॉन्ग को इतना प्यार देने के लिए ऑडियंस का धन्यवाद।

Back to top button