मनोरंजन

रक्षाबंधन पर ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, 20वें दिन भी जमकर छापे नोट..

31 अगस्त 2023|गदर 2′ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर यह मूवी सिनेमाघरों में छाई हुई है, और आगे भी इसके जरिए कई रिकॉर्ड्स के टूटने की उम्मीद की जा रही है। वहीं, ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की अगली कड़ी ‘गदर 2’ के निर्माताओं ने रक्षाबंधन के अवसर पर फिल्म प्रेमियों के लिए एक विशेष पेशकश की घोषणा की है। 11 अगस्त, 2023 को रिलीज हुई इस मूवी को अगर आप अब तक नहीं देख पाए हैं, तो निर्माताओं की ओर से दिए गए ऑफर के बाद आप सिनेमाघरों का रुख जरूर करेंगे। 

गदर 2’ ने रिलीज के 20वें दिन कितनी कमाई की है?

‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही जमकर कारोबार कर रही है. शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ के बाद ‘गदर 2’ कमाई के मामले में तूफान बनी हुई है और लगातार नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं लेकिन इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में जमकर ऑडियंस पहुंच रही है. रक्षाबंधन के त्योहार पर भी ‘गदर 2’ के लिए थिएटर्स के बाहर लंबी कतारें देखी गई इसी के साथ फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर तगड़ा जंप आया है.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे बुधवार को रक्षाबंधन के मौके पर 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘गदर 2 की कुल कमाई अब 474.5 करोड़ रुपये हो गई है.
  • इस वीकेंड तक 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी ‘गदर 2‘?
  • ‘गदर 2’ की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म अब 470 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है और अब इसका टारगेट 500 करोड़ का आंकड़ा पार करना है. फिल्म जिस स्पीड से बढ़ रही है उसे देखते हुए लग रहा है कि ये इस वीकेंड पर ये माल्स स्टोन भी पार कर लेगी और अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज कर लेगी. फिल्म का तीसरे हफ्ते का बिजनेस आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ के पहले हफ्ते के बिजनेस के बराबर होगा और यह काफी बड़ी उपलब्धि है. फिलहाल फिल्म के पास अभी 8 दिन और कमाई करने का मौका है क्योंकि इसके बाद शाहरुख खान ‘जवान’ के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे. ऐसे में मोस्ट अवेटेड ‘जवान’ के सामने गदर 2 कितने करोड़ और कमा पाती है ये देखने वाली बात होगी.

Back to top button