मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा OOPS MOMENT का हुईं शिकार, कैमरे की लाइट पड़ी तो वो दिखा जो नहीं दिखना चाहिए……

 

नई दिल्ली 6 फरवरी 2022- अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली परिणीति चोपड़ा एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं है। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों को अपनी ओर अटरेक्ट करने का शौक और फैशन का चक्कर सेलिब्रिटीज के ऊपर कई बार इतना ज्यादा भारी पड़ जाता है कि ऊप्स मोमेंट का शिकार तक हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही परिणीति चोपड़ा के साथ हुआ जब वो एक पार्टी में पहुंची थी।

इस दौरान एक्ट्रेस ने जींस के साथ टॉप पहना था, लेकिन उनकी इस ड्रेस पर जैसे ही कैमरे की लाइट पड़ी,तो वो दिखा जो नहीं दिखना चाहिए था। वायरल विडियों में परिणीति चोपड़ा के टॉप में फ्रंट से नेट का जाल उनका जीं का जंजाल बन गया। इस वीडियो में आप देखेंगे कि परिणीति चोपड़ा कैमरे के सामने आईं और पोज देने लगीं, ऐसे में जैसे ही कैमरे की तेज लाइट टॉप में बने जाल पर पड़ी तो एक्ट्रेस की ब्रा साफ दिखाई देने लगी।

ऐसे में परिणीति चोपड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। मीडिया रिपोर्टस की माने तो ऐसा पहली बार नहीं है कि परिणीति इस तरह से ऊप्स मोमेंट की चपेट में आई हों, इसके पहले ही परिणीति अपने कपड़ों की वजह से ऊप्स मोमेंट के चेपेटे में आ चुकी हैं। यहां तक कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी बनकर भी छाई रहीं।

Back to top button