मनोरंजन

Video: अंदर शादी में डांस..बाहर उसी धुन पर डिलीवरी बॉय के मजेदार स्टेप्स, फैन हो गए लोग

वायरल वीडियो : शादियों का सीजन आते ही लोगों के ऊपर एक अलग सा ही खुमार चढ़ जाता है। न चाहते हुए भी लोगों के पांव अपने आप थिरकने लगते हैं। शादियों में माहौल ही ऐसा बन जाता है कि लोग खुद को डांस करने से रोक ही नहीं पाते। कई बार ऐसा भी होता है कि अगर धूम-धड़ाके और नाच-गाने के साथ बारात किसी रास्ते से निकल रही हो तो अनजान लोग भी उसमें शामिल हो जाते हैं और अपने डांस से समां बांध देते हैं। इसके अलावा कई बार तो ये भी देखने को मिलता है कि अगर शादी में कहीं गाना बज रहा हो तो लोग उसे सुनकर सड़क पर खड़े-खड़े ही थिरकने लगते हैं। सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा।

वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी में आए मेहमानों को दिल खोलकर डांस करते देखा जा रहा। इसी धुन पर एक डिलीवरी बॉय को भी जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शादी का एक मंडप सजा हुआ है। जहां कई मेहमान मौजूद हैं। इस दौरान डांस फ्लोर पर कुछ मेहमान गर्दा उड़ाते हुए शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘सपनों में मिलती है’ गाने की धुन सुनाई दे रही है, जिस पर ढोल के तड़के साथ-साथ लोगों का गजब का डांस देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ शादी के बाहर खाली पड़े मैदान में एक डिलीवरी बॉय को ठीक इसी धुन पर मजे में ठुमके लगाते देखा जा रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CmimlngqspJ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=54b73b22-6988-42c2-bc22-9e497c591b8c

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो pulkitkochar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक सात हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो वाकई कमाल का है, जिसे देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान खिल उठ रही है।

Back to top button