मनोरंजन

व्हाइट शाइनी ड्रेस में जन्नत जुबैर ने चलाया अपने हुस्न का जादू,….अदाएं देख सभी हार बैठें दिल….

मुंबई 16 अगस्त 2022 : हाल ही के दिनों में जन्नत जुबैर का पोस्ट भुगत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमे जन्नत जुबैर वाइट क्लोर का ड्रेस पहने नजर आ रही है ड्रेस इतना शानदार हे की बिना देखे कोई रह ही नहीं पा रहा।

जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका व्हाइट ड्रेस में स्टनिंग ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। जन्नत जुबैर का नाम टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में शामिल है। जन्नत ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी की दुनिया में अपना पहला कदम रख दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

जन्नत जुबैर हाल ही में रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई है। शो में जन्नत महंगी कंटेस्टेंट में से एक रही हैं जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बेहद ग्लैमरस अवताऱ देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में जन्नत व्हाइट कलर की शाइनी ड्रेस पहने अलग-अलग पोज़ में कयामत ढाती दिख रही है।

https://www.instagram.com/p/ChT9gFuJBfF/?utm_source=ig_web_copy_link

जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और आएदिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जन्नत के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है, यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर 43.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। बता दें कि जन्नत जुबैर ने बतौऱ चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी सीरियल ‘फुलवा’ से खूब शौहरत बटोरी हैं। इसके बाद जन्नत रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में भी नजर आ चुकी हैं।

Back to top button