मनोरंजन

राखी सावंत की पति पर अब रेप का केस दर्ज….स्टूडेंट ने लगाया आरोप….

मुंबई 12 फरवरी 2023।एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत के हसबैंड आदिल खान दुर्रानी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. एक तरफ राखी ने आदिल के खिलाफ मार-पीट करने और धोखा देने का आरोप लगाया है. वहीं, इसी बीच अब आदिल खान के खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने की खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स हैं कि ईरान की एक स्टूडेंट ने आदिल पर रेप का

रेप का मामला दर्ज करवाया है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, आदिल दुर्रानी के खिलाफ ईरानी छात्रा ने मैसूर के वीवी पुरम थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है। एक्ट्रेस के पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 417, 420, 376, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। स्टूडेंट का आरोप है कि आदिल ने उसे इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की भी धमकी दी है।

ईरानी छात्रा से ऐसे हुई आदिल दुर्रानी की मुलाकात

जानकारी के मुताबिक इस छात्रा की डेजर्ट लैब फूड अड्डा में आदिल से मुलाकात हुई थी। इस फूड आउटलेट के आदिल मालिक हैं और पहली मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी। अब इसी छात्रा ने आदिल पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और मैसूर के एक अपार्टमेंट में उसके साथ रेप किया।

छात्रा का ये भी कहना है कि जब उसने आदिल से शादी की बात कही तो उन्होंने इनकार कर दिया और कहा कि कई लड़कियों के साथ उनके इसी तरह के संबंध हैं। छात्रा ने पुलिस के पास जाने की धमकी दी तो आदिल ने लड़की को कुछ इंटीमेट तस्वीरें भेजीं और इन्हें लीक करने की धमकी दी। आदिल कहा कि वह ये तस्वीरें उनके पेरेंट्स को फॉरवर्ड कर देंगे। यही नहीं पीड़िता का यह भी आरोप है कि आदिल ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।

https://www.aajtak.in/entertainment/television/story/an-fir-of-rape-case-registered-against-rakhi-sawant-husband-adil-khan-in-mysore-know-details-tmovf-1635051-2023-02-12

Back to top button