मनोरंजन

आमिर खान की दोनों एक्स बीवी साथ में आये नज़र और साथ में फोटो खीचाते हुए दिखे..

आमिर खान की पूर्व पत्नी एक साथ 22 अगस्त 2023| आमिर खान ने दो बार शादी की और दोनों ही बार उनका तलाक हो गया. अब खबरें हैं कि आमिर दंगल एक्ट्रेस फातिमा शेख को डेट कर रहे हैं. इसी बीच उनकी दोनों एक्स पत्नियां किरण राव और रीना दत्ता एक इवेंट में एक साथ नजर आई हैं. 

दरअसल आमिर खान के भाई मंसूर खान की बुक वन: द स्टोरी ऑफ द अल्टीमेट मिथ का लॉन्च इवेंट था और जिसमें आमिर खान की दोनों एक्स पत्नियों ने शिरकत की. इवेटं के दौरान रीना दत्ता और किरण राव एक साथ हंसती और बातें करती दिखाई दीं. दोनों ने एक साथ कैमरे को पोज भी दिए.

रीना दत्ता काफी बदल गई हैं

जी हां, हाल ही में आमिर खान के भाई मंसूर खान के बुक लॉन्च इवेंट के दौरान उनकी दोनों एक्स पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव को साथ में हंसते खिलखिलाते हुए देखा गया है, जिसकी कुछ तस्वीरें और विडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सामने आए विडियो में रीना ब्लू कुर्ते में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रीना काफी उम्रदराज लग रही हैं और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ किरण राव भी कुर्ते के साथ ब्लू शर्ट कैरी किए हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान किरण भी काफी सिपंल लुक में ही नजर आईं। 

बॉन्ड देख फैंस हुए खुश दोनों के लुक की बात करें तो रीना दत्ता ब्लू एंड व्हाइट लाइन्स वाली ड्रेस पहने नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर ईयररिंग्स पहने हुए थे जो कि बेहद खूबसूरत लग रहे थे। वहीं किरण राव सी ग्रीन कलर के आउटफिट के साथ ब्लू जैकेट पहने दिखीं। दोनों अपने इस सिंपल अंदाज से खूब लाइमलाइट बटोरी। सोशल मीडिया पर फिलहाल दोनों का बेहतरीन बॉन्ड देखकर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आमिर खान ने की दो शादी आमिर ने 18 अप्रैल 1986 को रीना दत्ता से शादी की। वे दो बच्चों के माता-पिता हैं। बेटे का नाम जुनैद और बेटी का नाम इरा है। 16 साल साथ रहने के बाद साल 2002 में दोनों ने तलाक ले लिया था। 28 दिसंबर 2005 को आमिर खान ने किरण राव से शादी की। लेकिन जुलाई 2021 में, इस कपल ने तलाक का ऐलान किया था। हालांकि आमिर खान आज भी अपनी दोनों पत्नियों के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

Back to top button