मनोरंजन

स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देंगे..18 बड़े इंडियन सिंगर्स

मुंबई:29अप्रैल2022 भारत के अठारह प्रमुख गायक दिवंगत दिग्गज गायिका लता मंगेकर श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ आ रहे हैं।
इसके अलावा, सिंगर महान गायक लाता के साथ अपनी बैठकों और बातचीत की यादों को शेयर करेंगे। एक्सक्लूसिव टीवी सीरीज ‘नाम रह जाएगा’ इन लोकप्रिय आवाजों को प्रसिद्ध गायक के सम्मान में एक छत के नीचे लाएगी। भव्य श्रद्धांजलि में सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, प्यारेलाल जी, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, पलक मुच्छल और अन्वेषा शामिल होंगी। सभी मंच पर लता मंगेशकर के सबसे प्रतिष्ठित गीत गाएंगे।

इसके अलावा, सिंगर महान गायक लाता के साथ अपनी बैठकों और बातचीत की यादों को शेयर करेंगे। सीरीज को लेकर पाश्र्व गायक शान ने एक बयान में कहा कि इस भव्य श्रद्धांजलि का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। लता जी का न केवल मैं सम्मान करता हूं, बल्कि उनकी प्रशंसा करता हूं और उनसे प्यार करता हूं। वे एक ऐसी व्यक्ति भी थी, जिससे हर भारतीय गहराई से जुड़ा हुआ था और रहेगा।

उन्होंने कहा कि मैं इसे अपने जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक मानता हूं और इस तरह के भव्य मंच पर देश के महान गायक को श्रद्धांजलि देने का अवसर पाकर मैं खुद को अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली मानता हूं।

इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में लता मंगेशकर का परिवार भी मौजूद रहेगा।

साईंबाबा स्टूडियोज के श्री गजेंद्र सिंह द्वारा निर्मित ‘नाम रह जाएगा’ उस परम आवाज को श्रद्धांजलि देने के लिए तैयार है जिसने हमें महान लता मंगेशकर की भावना और आशा से भर दिया। इस 8 एपिसोड, वाली सीरीज को 1 मई, 2022 को सिर्फ स्टारप्लस पर शुरू किया जाएगा है

Back to top button